Menu

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार Featured

21 मोटर साइकिल जब्त, नौ आरोपी नामजद

डीएनआर ब्यूरो. नोखा

नोखा कस्बा तथा आसपास के क्षेत्र में पिछले कई दिनों से हो रही बाइक चोरी गिरोह का पर्दाफाश किया गया है। पुलिस ने नौ आरोपियों को नामजद किया है। इसमें से चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। नोखा पुलिस के अनुसार नोखा तथा आसपास के क्षेत्र में दुपहिया वाहन चोरी की घटनाएं हो रही थी। इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक संवाईसिंह गोदारा के आदेश पर नोखा के सीओ के निर्देशन में थाना स्तर एवं् विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम ने नोखा कस्बा और आसपास के क्षेत्रों में विशेष निगाह रखनी शुरू कर दी गई। साथ ही मुखबिर की सूचनाओं का भी सहारा लिया गया था। सूचना के आधार पर पुलिस ने एक बाल अपचारी सहित कुल नौ आरोपियों को नामजद किया गया है। आरोपियों में काकड़ा निवासी विकास भारती, जगदीश डेलू, झाडेली निवासी मुनीराम जाट, मोहनलाल जाट, काकड़ा निवासी पूनमचंद जाट, सुरेश विश्नोई, भंवरलाल नायक, श्रवणराम नायक तथा एक बाल अपचारी शामिल है। थानाधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि इसमें से आरोपी विकास भारती, जगदीश, मुनीराम तथा मोहनलाल को गिरफ्तार किया गया है।
चोरी की गई 21 बाइक जब्त
आरोपियों के कब्जे से अब तक 21 मोटर साइकिलें बरामद की गई है। साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी व बाइक की बरामदी के प्रयास जारी है। आरोपियों से अब तक की गई पूछताछ में आरोपियों ने करीब 35 मोटरसाइकिलें चोरी करना कबूल किया है।


कार्रवाई की टीम में
ये थे शामिल
आरोपियों को पकडऩे की कार्रवाई में थाने के सिपाही ब्रह्मप्रकाश, ओमप्रकाश, रामनिवास, भंवरलाल, श्रवणराम, देवेन्द्र तथा गौरव शामिल थे।

DNR Reporter

DNR desk

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.

back to top

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News