Menu

सूरत के पांच युवकों से बीकानेर में ठगी, जर्मनी में नौकरी का झांसा Featured

डीएनआर रिपोर्टर.बीकानेर
नाल एयरपोर्ट पर नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी करने के एक प्रकरण का अभी निपटारा ही नहीं हुआ है कि कोटगेट थाना क्षेत्र में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। इस बार नौकरी नाल में नहीं बल्कि जर्मनी में लगाने का झांसा देकर लाखों रुपए ठग लिए गए।
दरअसल, मंगलवार रात को इस मामले का खुलासा हुआ जब भाजपा नेता मोहन सुराना मौके पर पहुंचे। स्टेशन के पास स्थित एक होटल में पहुंचकर सूरत के कुछ लोगों के बारे में पड़ताल की।
दरअसल, विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपए ऐंठने वाले पांच जनों को इस होटल में लेकर पहुंचे थे। वहां इन लोगों से रुपए लेकर जहरीला पदार्थ खिला दिया, जिससे वो बेहोश हो गए। ठग रुपए लेकर फरार हो गए। ठगी के शिकार हुए पांचों जनों गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं।

sagarmal
जर्मनी की कंपनी का पत्र सौंपा
यहां उन्हें जर्मनी की एक कंपनी में नौकरी लगाने का झांसा देते हुए बकायदा एक पत्र भी दिया गया। जिसमें एक महीने नौकरी और एक महीने अवकाश की सुविधा दी गई। भारी भरकम पैकेज वाली यह नौकरी महज एक कागज पर लिखे पत्र के आधार पर ठगी के शिकार हुए लोगों ने स्वीकार भी कर ली।
होटल संचालक ने दी पुलिस को जानकारी
होटल संचालक को मिली तो उन्हें तुरंत पुलिस को इतला दी। पुलिस ने पांच जनों को पीबीएम में भर्ती करवाया है। जिसमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। पीबीएम चौकी इंचार्ज संदीप विश्नोई ने बताया कि पुलिस ठगी करने वालों की तलाश में जुट गई है।
पहले एयरपोर्ट पर नौकरी का झांसा
कुछ दिन पहले ही दो जनों को बीकानेर एयरपोर्ट पर नौकरी का झांसा दिया गया था। इन लोगों से भी लाखों रुपए की ठगी की गई और एक नियुक्ति पत्र सौंपकर नाल रवाना कर दिया गया। वो लोग यहां पहुंचे तो सुनकर हैरान हो गए कि नियुक्ति पत्र फर्जी है।

5x4 priya english school

 

Last modified onWednesday, 04 April 2018 15:17
DNR Reporter

DNR desk

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.

back to top

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News