Menu

top banner

बॉलीवुड

अपनी निजी जिंदगी पर मलाइका अरोड़ा ने दिया बोल्ड बयान, शरमा गईं बहन भी

मुंबई। अपने बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानीं जाने वालीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस बार अपने बोल्ड बयान के कारण चर्चा में हैं। एक टीवी शो के दौरान मलाइका ने कुछ ऐसे खुलासे कर दिए कि पास में बैठीं उनकी बहन और शो की होस्ट भी शरमा गईं। मलाइका ने इस शो में खुलासा किया उन्हें किस तरह के मर्द पसंद हैं, और तो और उन्होंने अपनी बहन अमृता को लेकर भी काफी कुछ बोल डाला। तो ऐसे लड़के पसंद हैं मलाइका को मलाइका अपनी बहन अमृता के साथ कलर्स इनफिनिटी के शो वोग बीएफएफ में आईं थीं। इस शो में मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए। उन्होंने शो में सिर्फ अपने ही नहीं, बल्कि बहन अमृता की निजी जिंदगी के बारे में भी कई बातें बोल डालीं। लड़कों के सवाल पर मलाइका ने कहा कि उन्हें 'गेम नाइट, दाढ़ी वाले और फनी लड़के' काफी पसंद हैं। ये भी पढ़ें: पिता लालू की गैर-मौजूदगी में हुई तेज प्रताप यादव की सगाई, देखिए पहली तस्वीरें एतिहासिक कदम: नॉर्थ कोरिया के नेता किम जोंग उन ने पत्‍नी को दिया 'फर्स्‍ट लेडी' का टाइटल ्रह्यह्लह्म्श ञ्जद्बश्चह्य: उड़द के लाभ जानकर हैरान रह जाएंगे आप लखनऊ यूनिवर्सिटी: रात के अंधेरे में गर्ल्स हॉस्टल की दीवार फांदकर घुसे तीन लड़के स्नद्गड्डह्लह्वह्म्द्गस्र क्कशह्यह्लह्य अमृता कि पर्सनल लाइफ पर मलाइका ने कहा ये मलाइका ने इस शो में अपनी सेक्स लाइफ को लेकर भी कुछ खुलासे किए। शो की होस्ट नेहा धूपिया ने अरोड़ा बहनों से और भी कई सवाल किए। जब नेहा ने अमृता से पूछा कि वो आखिरी बार सिंगल कब थीं, तो इसका जवाब मलाइका ने दिया। मलाइका ने कहा कि अमृता अपनी जिंदगी में कभी भी सिंगल नहीं रही हैं। मलाइका और अमृता दोनों ही काफी फैशनेबल हैं। ये भी पढ़ें: मां के आंचल से लिपटकर सोई थी बच्ची, सुबह इस हाल में देखकर सन्न रह गया परिवार अरोड़ा बहनों में है गजब की अंडरस्टैंडिंग इसपर जब नेहा ने उनसे पूछा कि तैयार होने में कौन ज्यादा वक्त लेता है तो मलाइका ने कहा, 'मेरी बहन।' तभी अमृता तुरंत बोल पड़ीं, 'झूठ! दरअसल हम दोनों में से कोई भी ज्यादा वक्त नहीं लेता। हमें मालूम होता है कि हमें क्या पहनना है। हम तैयार रहते हैं।' मलाइका अरोड़ा ने एक्टर अरबाज खान से शादी की थी लेकिन दो साल पहले दोनों का तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा भी है। वहीं अमृता ने होटल मालिक शकील लदाक से शादी की है। उनके भी दो बेटे हैं।

Read more...

कपिल के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस ने कहा, 'पता नहीं क्या होने वाला है'

नई दिल्ली, एक्ट्रेस-कॉमेडियन नेहा पेंडसे कुछ समय पहले कपिल शर्मा के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में नजर आई थीं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने कपिल के शो के बारे में बात की। बता दें कि कपिल के शो के बाद नेहा दूसरे कॉमेडी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' का हिस्सा बन गई हैं। इस शो में नेहा के साथ सौम्या टंडन, आरजे अभिलाष, बलराज जैसे स्टार्स नजर आएंगे। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान नेहा ने कहा, 'मैं इस शो से जुड़कर काफी खुश हूं क्योंकि मैं यहां बहुत कुछ सीख रही हूं। मैं अभी भी अपने करेक्टर के साथ कुछ नया करती रहती हूं।' प्रियंका की बॉलीवुड वापसी पर सलमान ने ली चुटकी, तो देसी गर्ल ने दिया ऐसा जवाब सुनकर चौंक जाएंगे बता दें कि नेहा जब शो 'एंटरटेनमेंट की रात' से जुड़ी तो ये खबर आई थी कि उन्होंने अब कपिल का शो छोड़ दिया है। इन खबरों के बारे में जब नेहा से पूछा तो उन्होंने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो मुझे अभी कोई आइडिया नहीं है कि क्या होने वाला है। ये बहुत ही अजीब है कि हमने एक बैंग के साथ शो की शुरुआत की थी, लेकिन अभी मैं शो के इंतजार में हूं। उम्मीद है कि चैनल जल्द ही फोन करेगा और हम एक नए स्टाइल से दर्शकों के सामने आएंगे। जैसे ही फैमिली टाइम स्टार्स होगा, मैं वापस शो में काम करने जाऊंगी। 'एंटरटेनमेंट की रात' शो में मैं कुछ समय के लिए ही हूं।'

Read more...

जोधपुर कोर्ट ने सलमान को दे दी विदेश जाने की इजाजत

कोर्ट के फैसले पर टिका है सलमान की 'ट्यूबलाइट' का भविष्य

कांकाणी हिरण शिकार मामले में जमानत पर रिहा हुए फिल्म अभिनेता सलमान खान ने जिला व सत्र न्यायालय जोधपुर में अर्जी लगा कर विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। कोर्ट ने सलमान की अर्जी को मंजूर कर लिया है। अब सलमान वैधानिक तरीके से विदेश जा सकते हैं।

इस बारे में सलमान के वकीलों की ओर से मंगलवार को अर्जी दी गई थी। अर्जी में कहा गया था कि वे चार देशों की यात्रा पर जाना चाहते हैं इसलिए उनहें देश छोड़ने की अनुमति दी जाए।

गौरतलब है कि सलमान को दी गई जमानत में कोर्ट ने यह शर्त लगाई थी कि जमानत अवधि के दौरान सलमान विदेश नहीं जा सकेंगे और जाना होगा तो कोर्ट की विशेष अनुमति लेनी होगी। सलमान को अनुमति मिलने से उनकी कई फिल्मों की शूटिंग का रास्ता साफ होगा।

sagarmal

कहा जा रहा है कि सलमान को अाने वाले वक्त में 'रेस ३', 'भारत', 'किक २' के लिए विदेश जाने की जरुरत पड़ सकती है। हाल ही में चर्चा थी कि सलमान खान की फिल्म 'रेस ३' की शूटिंग साउथ अफ्रिका में होना थी जिसे लेह-लद्दाख में शिफ्ट किया जा रहा है।

कुलमिलाकर कोर्ट से सलमान खान को बड़ी भारी राहत मिली है। अब सलमान की फिल्मों का काम तयशुदा शेड्यूल से चलते रहने की उम्मीद है।

Read more...

इस आदमी ने मारी परमीश वर्मा को गोली

पंजाब के मशहूर सिंगर, एक्टर और डायरेक्टर परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला हुआ है. मोहाली के सेक्टर 91 में शुक्रवार की देर रात कार सवार बदमाशों ने परमीश वर्मा पर गोलियां चलाईं. गनीमत ये रही कि हमले में परमीश वर्मा और उनके साथ कार में सवार दोस्त को गोली के छर्रे लगने से हल्की फुल्की चोटें ही आई हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि परीमश वर्मा और उनके घायल साथी को मोहाली के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने बताया कि हमलावर दिलप्रीत सिंह नाम का गैंगस्टर है. हैरानी की बात तो यह है कि परमीश के हमले में बच जाने के बाद दिलप्रीत ने फेसबुक पर उन्हें फिर से मारने की धमकी भी दी है. जानकारी के मुताबिक, हमले के बाद दिलप्रीत सिंह ने फेसबुक पर रिवॉल्वर के साथ एक फोटो शेयर की और हमले की जिम्मेदारी ली है. गैंगस्टर ने परमिश वर्मा को धमकी दी है कि वह इस बार तो बच गए, लेकिन आने वाले वक्त में वह नहीं बच पाएंगे. हालांकि दिलप्रीत सिंह ने अपनी पोस्ट में ये नहीं लिखा कि उसने किस कारण या रंजिश की वजह से परमीश वर्मा पर यह जानलेवा हमला किया. पुलिस ने बताया कि परमीश वर्मा के पैर में गोली लगी है और उनकी जान को कोई खतरा नहीं है. गौरतलब है कि परमीश पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी तेजी से उभर रहे हैं. 'गाल नी कडनी' गीत ने उन्हें अच्छी-खासी लोकप्रियता दिलाई. परमीश ने कई सारे गानों के अलावा 'रॉकी मेंटल' फिल्म में अभिनय भी कर चुके हैं और युवाओं के बीच काफी तेजी से अपनी पहचान बनाई है.

sagarmal

Read more...

फिल्म 'नानक शाह फकीर' की रिलीज को सुप्रीम कोर्ट की हरी झंडी

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को विवादों में घिरी फिल्म नानक शाह फकीर को रिलीज करने की अनुमति दे दी है। साथ ही सर्वोच्च न्यायालय ने राज्यों को निर्देश जारी कर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कहा है। अदालत ने अपने फैसले में कहा कि जब सेंसर बोर्ड ने फिल्म को रिलीज प्रमाणपत्र दे दिया है तो किसी को उसे रोकने का हक नहीं है। कोर्ट अब ८ मई को इस मामले की अगली सुनवाई करेगा।

विरोध में अकाल तख्त

बता दें कि सिख धर्म की सर्वोच्च संस्था अकाल तख्त फिल्म 'नानक शाह फकीर' के विरोध में है। उसने फिल्म को पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया है। अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह ने कहा कि हम लोगों ने विवादित फिल्म नानक शाह फकीर को पूरी तरह प्रतिबंधित कर दिया है। हालांकि अब सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म पर किसी तरह का कोई प्रतिबंध नहीं लगाया है। ऐसे में फिल्म अब तय तारीख पर ही रिलीज होगी। गौरतलब है कि फिल्म १३ अप्रैल को रिलीज होनी है। फिल्म में सिख गुरु गुरुनानक देव पर दिए अंशों पर आपत्ति जता कर सिख गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी फिल्म का विरोध कर रही है। उनका कहना है कि सिख गुरु को जीवित स्वरूप में दिखाए जाने की अनुमति नहीं दी जा सकती है।

सिख सेंसर बोर्ड बनाने पर जोर

जत्थेदार ने कहा कि सिख सेंसर बोर्ड की स्थापना की जाएगी और सिनेमा निर्माताओं के लिए सिख और सिख धर्म से संबंधित किसी भी योजना पर काम करने से पहले बोर्ड से अनुमति लेना आवश्यक किया जाएगा।

Read more...

कपिल शर्मा ने अपनी पूर्व मैनेजर प्रीति, नीति सिमोस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी

मुंबई , मशहूर कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा ने डिजिटल मीडिया में उन्हें बदनाम करने के आरोप में अपनी पूर्व मैनेजरों प्रीति और नीति सिमोस तथा एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट चलाने वाले पत्रकार के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
प्रीति और नीति उनके पिछले टीवी शो द कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव निर्देशक भी रह चुकी हैं।
कपिल ने अपनी शिकायत में एक पत्रकार द्वारा चलाई जा रही वेबसाइट पर भी निशाना साधा और आरोप लगाया कि उनके द्वारा वेबसाइट को अत्याधिक रकम दिए जाने से इनकार करने के बाद पत्रकार ने डिजिटल मीडिया में दुष्प्रचार कर उनको बदनाम करने की कोशिश की है।
अभिनेता ने कहा कि उनकी नकारात्मक और खराब छवि दिखाने के लिए उनकी व्यक्तिगत जानकारी को भी लीक कर दिया गया।
कपिल ने कहा कि वेबसाइट पर उनके करियर , संबंधों , मंगेतर और दोस्ती के बारे में निजी बातों को छापकर उस पत्रकार ने उनको मानसिक और भावनात्मक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।
गौरतलब है कि कल अभिनेता सलमान खान का बचाव करते हुए कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल से कई भद्दी व अपमानजनक बातें ट्विटर पर पोस्ट की गई थीं।
हालांकि , ट्वीट्स हटा दिए गए थे और उनके पेज पर यह जानकारी दी गई कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया था।
हालांकि , कपिल ने आज खुलासा किया कि उनका अकाउंट हैक नहीं हुआ था और उन्होंने ही ए ट्वीट किए थे , जिसे बाद में उनकी टीम ने डिलीट कर दिया।
कपिल ने आज ट्वीट किया , मैंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था .. मेरी टीम ने ए ट्वीट डिलीट कर दिए थे , लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। वह महज कुछ रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है , बेशर्म।

Read more...

जब सलमान गलती करते हैं, तो मामले को बहुत ज्यादा तूल दे दिया जाता है: महेश मांजरेकर

  मुंबई ,  फिल्म अभिनेता - निर्माता महेश मांजरेकर का कहना है कि हर व्यक्ति गलती करता है , लेकिन जब उनके सुपरस्टार दोस्त सलमान खान गलती करते हैं , तो मामले को अत्यधिक तूल दे दिया जाता है। 

गौरतलब है कि गुरुवार को जोधपुर की एक निचली अदालत ने सलमान खान को अक्टूबर 1998 में फिल्म हम साथ - साथ हैं की शूटिंग के दौरान दो काले हिरण का शिकार करने के मामले में दोषी ठहराया और उन्हें पांच साल कैद की सजा सुनाई थी। 

निचली अदालत ने उनके सह - कलाकारों सैफ अली खान , तब्बू , नीलम और सोनाली बेंद्रे को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया था। 

मांजरेकर ने पीटीआई - भाषा को बताया , सलमान एक ऐसे व्यक्ति हैं जो इल्जाम अपने ऊपर लेने के लिए तैयार रहते हैं। वह अंतिम समय तक भी एक इंसान बने रहते हैं। कौन गलती नहीं करता है ? मैं भी निश्चित रूप से गलती करता हूं। लेकिन जब भी वह गलती करते हैं , तो उनके मामले को बहुत ज्यादा तूल दे दिया जाता है। 

मांजरेकर और सलमान ने वांटेड , दबंग , रेडी और जय हो जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 

उन्होंने कहा , सलमान मेरे लिए एक दोस्त से बढ़कर है। मैं नहीं जानता कि क्या हुआ था , यह फैसला अदालत को करना है , लेकिन अगर आप आज मुझसे पूछेंगे कि मैं क्या चाहता हूं , तो मैं यही कहूंगा कि कल उन्हें रिहा कर देना चाहिए। उनको जेल में नहीं रखा जाना चाहिए। दो दिनों से मेरी पत्नी मुझसे पूछ रही है कि क्या होने वाला है और मैं बस यही कहता हूं कि वह जल्द रिहा हो जाएंगे।

ÁÕ âÜ×æÙ »ÜÌè ·UUUUÚÌð ãñ¢, Ìæð ×æ×Üð ·UUUUæð ÕãéÌ …ØæÎæ ÌêÜ Îð çÎØæ ÁæÌæ ãñÑ ×ãðàæ ×æ¢ÁÚð·UUUUÚ
  ×é¢Õ§ü ,  çÈUUUUË× ¥çÖÙðÌæ - çÙ×æüÌæ ×ãðàæ ×æ¢ÁÚð·UUUUÚ ·UUUUæ ·UUUUãÙæ ãñ ç·UUUU ãÚ ÃØç€Ì »ÜÌè ·UUUUÚÌæ ãñ , Üðç·UUUUÙ ÁÕ ©Ù·ðUUUU âéÂÚSÅæÚ ÎæðSÌ âÜ×æÙ ¹æÙ »ÜÌè ·UUUUÚÌð ãñ¢ , Ìæð ×æ×Üð ·UUUUæ𠥈ØçÏ·UUUU ÌêÜ Îð çÎØæ ÁæÌæ ãñР
»æñÚÌÜÕ ãñ ç·UUUU »éLUUUßæÚ ·UUUUæð ÁæðÏÂéÚ ·UUUUè °·UUUU çÙ¿Üè ¥ÎæÜÌ Ùð âÜ×æÙ ¹æÙ ·UUUUæð ¥€ÅêÕÚ v~~} ×ð¢ çÈUUUUË× ã× âæÍ - âæÍ ãñ¢ ·UUUUè àæêçÅ¢» ·ðUUUU ÎæñÚæÙ Îæð ·UUUUæÜð çãÚ‡æ ·UUUUæ çàæ·UUUUæÚ ·UUUUÚÙð ·ðUUUU ×æ×Üð ×ð¢ Îæðáè ÆãÚæØæ ¥æñÚ ©‹ãð¢ Â梿 âæÜ ·ñUUUUÎ ·UUUUè âÁæ âéÙæ§ü ÍèР
çÙ¿Üè ¥ÎæÜÌ Ùð ©Ù·ðUUUU âã - ·UUUUÜæ·UUUUæÚæð¢ âñÈUUUU ¥Üè ¹æÙ , ÌŽÕê , ÙèÜ× ¥æñÚ âæðÙæÜè Õð¢Îýð ·UUUUæð â¢Îðã ·UUUUæ ÜæÖ ÎðÌð ãé° ÕÚè ·UUUUÚ çÎØæ ÍæР
×æ¢ÁÚð·UUUUÚ Ùð ÂèÅè¥æ§ü - Öæáæ ·UUUUæð ÕÌæØæ , âÜ×æÙ °·UUUU °ðâð ÃØç€Ì ãñ¢ Áæð §ËÁæ× ¥ÂÙð ªÂÚ ÜðÙð ·ðUUUU çÜ° ÌñØæÚ ÚãÌð ãñ¢Ð ßã ¥¢çÌ× â×Ø Ì·UUUU Öè °·UUUU §¢âæÙ ÕÙð ÚãÌð ãñ¢Ð ·UUUUæñÙ »ÜÌè Ùãè¢ ·UUUUÚÌæ ãñ ? ×ñ¢ Öè çÙçà¿Ì MUUUU âð »ÜÌè ·UUUUÚÌæ ãê¢Ð Üðç·UUUUÙ ÁÕ Öè ßã »ÜÌè ·UUUUÚÌð ãñ¢ , Ìæð ©Ù·ðUUUU ×æ×Üð ·UUUUæð ÕãéÌ …ØæÎæ ÌêÜ Îð çÎØæ ÁæÌæ ãñР
×æ¢ÁÚð·UUUUÚ ¥æñÚ âÜ×æÙ Ùð ßæ¢ÅðÇ , ÎÕ¢» , ÚðÇè ¥æñÚ ÁØ ãæð Áñâè çÈUUUUË×æð¢ ×ð¢ âæÍ ·UUUUæ× ç·UUUUØæ ãñР
©‹ãæð¢Ùð ·UUUUãæ , âÜ×æÙ ×ðÚð çÜ° °·UUUU ÎæðSÌ âð Õɸ·UUUUÚ ãñÐ ×ñ¢ Ùãè¢ ÁæÙÌæ ç·UUUU €Øæ ãé¥æ Íæ , Øã ÈñUUUUâÜæ ¥ÎæÜÌ ·UUUUæð ·UUUUÚÙæ ãñ , Üðç·UUUUÙ ¥»Ú ¥æ ¥æÁ ×éÛæâð ÂêÀð¢»ð ç·UUUU ×ñ¢ €Øæ ¿æãÌæ ãê¢ , Ìæð ×ñ¢ Øãè ·UUUUãꢻæ ç·UUUU ·UUUUÜ ©‹ãð¢ çÚãæ ·UUUUÚ ÎðÙæ ¿æçã°Ð ©Ù·UUUUæð ÁðÜ ×ð¢ Ùãè¢ Ú¹æ ÁæÙæ ¿æçã°Ð Îæð çÎÙæð¢ âð ×ðÚè ˆÙè ×éÛæâð ÂêÀ Úãè ãñ ç·UUUU €Øæ ãæðÙð ßæÜæ ãñ ¥æñÚ ×ñ¢ Õâ Øãè ·UUUUãÌæ ãê¢ ç·UUUU ßã ÁËÎ çÚãæ ãæð Áæ°¢»ðÐ
Read more...

सलमान की सपोर्ट में कपिल शर्मा के ट्विटर से गाली-गलौच, बोले- अकाउंट हैक हो गया था

नई दिल्ली। काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद जोधपुर जेल में बंद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के समर्थन में फिल्म इंडस्ट्री से कई लोगों ने ट्वीट किया है लेकिन कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल से गाली-गलौच की गई है। हालांकि शर्मा का कहना है कि ट्विटर हैक कर किसी ने गलत भाषा का इस्तेमाल किया है, उन्होंने बाद में ट्वीट डिलीट कर दिए। सलमान के स्पोर्ट में अपशब्द कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में सिस्टम को कोसते हुए गालियां दी गई। वहीं मीडिया को भी पैसे को लिए खबर चलाने वाला कहा गया। ट्वीट में कपिल ने लिखा कि मैंने बहुत सारे ऐसे महाराजा टाइप लोग देखे हैं जो बताते हैं की हमने शेर का शिकार किया, सलमान बहुत लोगों की मदद करता है.. वो अच्छा आदमी है'। एक और ट्वीट में उन्होंने फेक न्यूज चलाने वालों को फांसी लगा देने की बात कही। कपिल शर्मा ने सभी ट्वीट डिलीट किए कपिल ने ट्वीट कर कहा कि मीडिया से आग्रह है खबर बेचने के लिए नकारात्मक खबरें ना बनाओ. वो अच्छे इंसान हैं और वो जल्द ही बाहर आ जाएंगे. इतने बड़े-बड़े घोटालो हुए. तब तो तुम कुछ नहीं बोले. कितना लेते हो नेगेटिव न्यूज फैलाने के लिए. पेड मीडिया. तुम बताते क्यों नहीं कि तुम्हारे सूत्र कौन हैं। कपिल ने सभी ट्वीट डिलीट कर दिए और एक ट्वीट कर अकाउंट हैक होने की बात कही। इस विषैले जीव के काटने से कोमा में पहुंच गई 14 साल की लड़की शताब्दी एक्सप्रेस से सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, स्नह्म्द्गद्ग में मिलेगी ये सुविधा विशेष दर्जे की मांग को लेकर लोकसभा स्पीकर के चैंबर में ही सो गया टीडीपी सांसद कई दूसरी हस्तियों ने भी उठाया सवाल सलमान खान को काले हिरण का शिकार करने के मामले में पांच साल की सजा सुनाए जाने को लेकर कई बॉलीवुड और दूसरे क्षेत्र की हस्तियों ने नाखुशी जाहिर की है। मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने सोशल मीडिया पर शायरी की जुबान में सलमान की सजा को बहुत ज्यादा कहा है। राणा ने ट्वीट किया- आदमी क़त्ल करो और वज़ारत में रहो, अब हिरन मारने वालों को सज़ा होती है।

 

Read more...

अभिनेत्री के नाम के फर्जी आधार कार्ड पर बुक किया होटल

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री के नाम के फर्जी आधार कार्ड पर पांच सितारा होटल में कमरा बुक करने के मामले में पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।
एक अधिकारी ने आज बताया कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मंगलवार की रात होटल में किसी कार्यक्रम में पहुंची। तभी होटल के किसी कर्मचारी ने उन्हें सूचित किया कि वहीं उनके नाम पर एक कमरा बुक है।
उन्होंने कहा, उर्वशी ने इस संबंध में अपने सहायक से पूछताछ की जिसने किसी भी बुकिंग से इनकार किया।
खोजबीन करने पर पता चला कि कमरा बुक करने के लिए अभिनेत्री के नाम के फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग किया गया है।
उर्वशी सिंह साब दी ग्रेट , सनम रे और काबिल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
जांच में पुलिस को पता चला कि फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग कर होटल में ऑनलाइन कमरा बुक किया गया था।
अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Read more...

सृजनात्मकता का गला ना घोंटें : अमिताभ बच्चन

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आज फिर शूबाइट के निर्माताओं डिजनी और यूटीवी से कहा कि इतनी अच्छी फिल्म को ठंडे बस्ते में डालकर वह सृजनात्मकता का गला ना घोंटें।
शूजित सरकार के निर्देशन में बनी फिल्म में अमिताभ, दीया मिर्जा, जिम्मी शेरगिल और संजीदा शेख मुख्य भूमिकाओं में हैं।
फिल्म के दो पोस्टरों के साथ अमिताभ ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, कृपया... कृपया... कृपया... यूटीवी और डिजनी... और जिसके पास भी यह है, वार्नर्स, जो भी.... इस फिल्म को रिलीज कर दें। सृजनात्मकता का गला ना घोंटें।
परसेप्ट पिक्चर्स कंपनी और यूटीवी मोशन पिक्चर्स के बीच कानूनी लड़ाई के कारण यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है।

Read more...
Subscribe to this RSS feed

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News