Menu

बॉलीवुड

इंग्लिश विंग्लिश में दमदार अभिनय करने वाली सुजाता कुमार का कैंसर से निधन\

मुंबई, 20 अगस्त (भाषा) इंग्लिश विंग्लिश फिल्म में श्रीदेवी की बहन का किरदार निभाने वाली कलाकार सुजाता कुमार का कल रात निधन हो गया। पारिवारिक सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया कि सुजाता चौथे चरण के मैटास्टैटिक कैंसर से जूझ रही थीं और लीलावती अस्पताल में भर्ती थीं। उन्होंने बताया, परसों अस्पताल में उनकी हालत काफी खराब हो गई थी। सुजाता की छोटी बहन सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी ट्विटर पर उनके निधन की जानकारी दी। कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया, हमारी प्रिय सुजाता कुमार का निधन हो गया और वह हमें एक अकल्पनीय रिक्तता में छोड़कर एक बेहतर स्थान के लिए प्रस्थान कर गईं। वह हमें 19 अगस्त 2018 को रात 11.26 बजे छोड़ कर चली गईं....जीवन फिर पहले जैसा कभी नहीं हो सकता....।  उन्होंने दूसरा ट्वीट भी किया जिसमें लिखा था कि अंतिम संस्कार आज विले पार्ले में जुहू शवदाहगृह में किया जाएगा। हालांकि बाद में उन्होंने यह ट्वीट हटा लिया।  सुजाता ने गोरी तेरे प्यार में और रांझणा जैसी फिल्मों के अलावा अनेक टीवी शो में अभिनय किया था।

Read more...

रणवीर-दीपिका की शादी हुई फिक्स

एक तरफ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई के चर्चे हैं, वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख भी कन्फर्म हो गई है। दोनों की शादी की चर्चा ने उस वक्त ज़ोर पकड़ा जब इस साल यानी 2018 की शुरुआत में उनकी सगाई की खबरें आईं। तभी से कयास लगाए जाने लगे कि रणवीर और दीपिका जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि दीपिका और रणवीर की सगाई श्रीलंका में हुई थी। उस वक्त दोनों वहां छुट्टियां मनाने गए थे और अब उनकी शादी की तारीख भी पक्की हो गई है। सोर्सेज ने बताया कि दीपिका और रणवीर की शादी इस साल 20 नवंबर को होगी। सूत्रों के अनुसार, चूंकि यह मौका दीपिका और रणवीर के लिए बेहद खास है, इसलिए इस शादी में सिर्फ दोनों के खास दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 30 लोग ही शामिल हैं और यह शादी इटली के लेक कोमो में होगी। रणवीर और दीपिका की यह फेवरिट लोकेशन है और इसलिए वे चाहते हैं कि इस शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हों। हालांकि रणवीर और दीपिका भारत आने पर दो रिसेप्शन रखेंगे। एक रिसेप्शन मुंबई में तो वहीं दूसरा दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में। वहीं ऐक्टर कबीर बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए दीपिका और रणवीर को शादी की बधाई दी। कबीर बेदी ने ट्वीट किया कि बहुत ही सुंदर कपल और इटली में बहुत ही सुंदर लोकेशन। बहुत ही शानदार इवेंट होगा। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बहुत-बहुत बधाई। उन्हें जि़ंदगीभर की खुशियां मिलें।

Read more...

परमीश वर्मा पर हमला करने वाले गिरफ्तार

चंडीगढ़। पंजाब पुलिस ने पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमले में कथित रूप से संलिप्त दिलप्रीत-रिंडा गिरोह के एक सदस्य को आज गिरफ्तार कर लिया। दिलप्रीत के बाद करीब एक महीने में इस मामले में पंजाब पुलिस ने दूसरी गिरफ्तारी की है, जो फेसबुक पर गायक को कथित तौर पर धमकी देता था। तीन राज्यों की पुलिस के लिए वांछित 21 वर्षीय शार्प शूटर आकाश पुलिस द्वारा नौ किलोमीटर तक पीछा किए जाने के बाद आखिर में पंजाब के रूपनगर जिले के सिंहपुरा इलाके में मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने यहां बताया कि उसके पास से एक विदेशी पिस्तौल और गोलियां बरामद की गई।आकाश महाराष्ट्र के नांदेड़ साहिब का निवासी है। उस पर हत्या के पांच और लूट-पाट के 13 मामले दर्ज है। महाराष्ट्र, हरियाणा और पंजाब की पुलिस को उसकी तलाश थी।

Read more...

मैंने पटकथा और किरदार के आधार पर भारत का हिस्सा बनने का निर्णय लिया : कैटरीना

मुंबई, एक अगस्त (भाषा) अदाकारा कैटरीना कैफ का कहना है कि वह फिल्मों का चयन हमेशा पटकथा के आधार पर करती हैं और भारत फिल्म का हिस्सा बनने का निर्णय भी उन्होंने इसी आधार पर लिया है।
इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका निभाने वाली थी।
निर्देशक अली अब्बास जफर की इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में है। जफर ने प्रियंका के फिल्म छोडऩे की जानकारी देते हुए बताया था कि एक खास वजह से वह फिल्म छोड़ रही हैं।
फिल्म में किसी दूसरे की जगह लेने के सवाल पर कैटरीना ने कहा, मैंने फिल्म का चयन पटकथा और मेरे किरदार के आधार पर किया है। इसलिए मैं फिल्म के लिए काफी उत्साहित हूं। मैं जो किरदार निभाने वाली हूं मुझे वह काफी पसंद है।
कैटरीना ने आखिरी बार फिल्म टाइगर जिंदा है में सलमान और जफर के साथ काम किया था।

Read more...

फिल्म भारत में प्रियंका की जगह लेंगी कैटरीना

मुंबई, 30 जुलाई (भाष) निर्देशक अली अब्बास जफर को अपनी आने वाली फिल्म भारत के लिए नई अदाकारा मिल गई है। जी हां प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोडऩे के बाद अब कैटरीना कैफ फिल्म में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।
फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। सलमान और कैटरीना आखिरी बार वर्ष 2017 में आई हिट फिल्म टाईगर जिंदा है में साथ नजर आए थे। इसका निर्देशन भी अली ने किया था।
निर्देशक एक बार फिर इस जोड़ी के साथ काम करने को उत्साहित हैं।
अली ने एक बयान में कहा, मैं भारत में सलमान और कैटरीना के साथ एकबार फिर काम करने को लेकर उत्साहित हूं। हमने पहले भी एकसाथ अच्छा काम किया है और एक बार फिर दोनों के साथ काम करना मजेदार होगा।
निर्देशक ने कहा, कैटरीना आखिरी समय में फिल्म का हिस्सा बनी हैं और प्रतिभाशाली अदाकारा के साथ एकबार फिर काम करना दिलचस्प होगा।
अली ने हाल ही में ट्वीट कर प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोडऩे की जानकारी दी थी और कहा था कि उन्होंने खास वजह से यह फिल्म छोड़ी है।
प्रियंका के अमेरिकी गायक निक जोनस से सगाई करने की खबरें चर्चा में बनी हुई है।
सलमान खान और अभिनेत्री दिशा पटानी फिल्म की शूटिंग शुरु कर चुके हैं। कैटरीना सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।
अतुल अग्निहोत्री भारत के निर्माता हैं और यह दक्षिण कोरियाई फिल्म ओडे टू माय फादर का रूपांतरण है।

Read more...

शाहरूख ने सड़क सुरक्षा के लिए अपने पोज का इस्तेमाल करन पर असम पुलिस की तारीफ की

गुवाहाटी , 28 जुलाई (भाषा) हिन्दी फिल्म अभिनेता शाहरूख खान ने राज्य में यातायात जागरूकता फैलाने के लिए अपने बांह फैलाए हुए रोमांटिक पोज का इस्तेमाल करने पर असम पुलिस की तारीफ की है।
बादशाह ऑफ बॉलीवुड के नाम से जाने जाने वाले शाहरूख खान ने असम पुलिस के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कल ट्वीट किया , मुझे लगता है कि इस पोज ने सबसे अच्छा संदेश व्यक्त किया है। कृपया , यातायात नियमों का पालन करें।
जलुकबाड़ी के एसीपी पोनजीत दोवेराह ने गुरूवार को अपने ट्वीटर हैंडल से एक ग्राफिक के साथ संदेश लिखा था।
इस ग्राफिक में किंग खान अपने एक हाथ में एक कार्ड पकड़े हुए हैं जिस पर लिखा है कि ट्रैफिक नियम का कृपया पालन करें।
असम पुलिस सामाजिक मुद्दों और सड़क सुरक्षा पर जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती है।

Read more...

वेरायटी के शीर्ष 500 लोगों में अंबानी बंधु, सलमान, प्रियंका शामिल

न्यूयॉर्क , 22 जुलाई (भाषा) वेरायटी पत्रिका के वैश्विक मनोरंजन जगत को प्रभावित करने वाले शीर्ष 500 लोगों की सूची में अरबपति अंबानी बंधु मुकेश और अनिल एवं सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार शामिल हैं।
इस सूची में निर्माता - निर्देशक करण जौहर , स्टार इंडिया के सीईओ उदय शंकर , एस्सेल समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा , यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा , बालाजी बालाजी टेलीफिल्म्स की एकता कपूर , जी एंटरटेनमेंट के सीईओ पुनीत गोयनका और द फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया लिमिटेड के सिद्धार्थ कपूर जैसे शख्सियतों के नाम भी शामिल हैं।
वेरायटी ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है , वेरायटी 500 दो हजार अरब डॉलर के वैश्विक मनोरंजन जगत के 500 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची है।
वांडा मीडिया समूह के अध्यक्ष जैनलिन वांग , अभिनेता निर्माता ब्रैडली कूपर , सोनी कोर के अध्यक्ष काज हिरई , लेखक जेके रोलिंग , नेटफ्लिक्स के मुख्य सामग्री अधिकारी टेड सैरंडस , पॉप स्टार बेयोंस , लेखक ओर निदेशक पैट्टी जेनकिन्स , अन्नपूर्णा पिक्चर्स के मेगल एलिजन और यूट्यूब के सीईओ सुसान वोजकिकी के नाम भी इस सूची में शुमार हैं।

Read more...

रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 रिलीज होगी 29 नवंबर को

चेन्नई , 11 जुलाई (भाषा) अभिनेता रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 अब 29 नवंबर को रिलीज होगी।
फिल्म के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से इसका पोस्टर ट्वीट किया गया है जिसमें फिल्म की रिलीज की तारीख भी लिखी हुई है।
2.0 में रजनीकांत डा . वासीगरन या चित्ती की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं अक्षय कुमार प्रतिद्वंद्वी डा . रिचर्ड की भूमिका में दिखेंगे। यह पहला मौका है जब दोनों कलाकार एक साथ फिल्म में काम कर रहे हैं।
फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है। यह उनकी ही फिल्म एंथिरन (2010) का सिक्वल है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी काम किया था।
शंकर ने ट्वीट किया कि अंतत : वीएफएक्स कंपनी ने फिल्म की रिलीज तारीख दे दी। फिल्म 2.0 29 नवंबर को रिलीज होगी।

Read more...

सुशांत सिंह की फिल्म के पोस्टर में 'रजनीकांत'

भारतीय सिनेमा के धुरंधर स्टार रजनीकांत पिछले हफ्तेअनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'फन्ने खानÓ के जारी हुए पोस्टर में नजर आए थे। इस हफ्ते एक बार फिर से रजनीकांत सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'किजी और मन्नीÓ में नजर आ रहे हैं। जहां 'फन्ने खानÓ में अनिल कपूर ने रजनीकांत का मुखौटा पहना था, वहीं अपनी फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने खुद रजनीकांत का मुखौटा पहना है। सुशांत की यह फिल्म अमेरिकन रोमांटिक ड्रामा 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्सÓ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म से कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा अपने निर्देशन के करियर की शुरुआत करेंगे। इस फिल्म में सुशांत के 

साथ लीड रोल में संजना संघी
नजर आएंगी।
संजना इस फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी। फिल्म को संगीत से सजाएंगे ए आर रहमान। फिल्म के जारी पोस्टर में सुशांत और संजना एक बस की छत पर आराम से बैठे हैं। सुशांत ने रजनीकांत का मुखौटा पहना है। पिछले दिनों सुशांत ने बताया था कि उन्होंने मुकेश छाबड़ा को कहा था कि जब भी वह कोई फिल्म खुद निर्देशित करें और उन्हें लगे कि वह उस फिल्म के लिए फिट बैठते हों तो अपने साथ काम करने का मौका जरूर दें।

Read more...

'कलंक' निपटाकर 'ब्रह्मास्त्र' के लिए रवाना हुईं आलिया भट्ट

फिल्मी दुनिया के यंग जेनरेशन की बात करें तो ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट का जवाब नहीं। आलिया भट्ट मुंबई में वरुण धवन के साथ अपनी अगली फिल्म 'कलंकÓ की शूटिंग में व्यस्त थीं और अब इस फिल्म में उनके हिस्से की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है। आलिया अपने परफॉर्मेंस के लिए क्रिटिक्स और ऑडियंस के बीच अक्सर ही सराही जाती रही हैं। उनकी पिछली फिल्म 'राजी' को लेकर भी उन्हें जबरदस्त तारीफें मिली हैं। कई फिल्मों में वरुण धवन के साथ नजर आ चुकीं आलिया अब 'कलंकÓ में भी साथ दिखने वाली हैं। आलिया ने पिछले दिनों अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस फिल्म से उनकी शूटिंग खत्म होने की बात कही है। उन्होंने अपनी इस इंस्टा स्टोरी के साथ कैप्शन में लिखा है, और फिल्म कलंक के लिए मेरी शूटिंग का शेड्यूल खत्म हुआ। इसके बाद उन्हों एक और इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, 'ओके...मैं खुद कन्फ्यूज़ हूं...यअब ब्रह्मास्त्र का वक्त है।Ó
इसके बाद उन्होंने बोर्डिंग पास और एक किताब की तस्वीर पोस्ट की।

रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट इस फिल्म 'ब्रह्मास्त्रÓ के लिए कड़ी ट्रेनिंग लेने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में रणबीर एक सुपरहीरो की भूमिका में होंगे। आयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्रÓ में अमिताभ बच्चन और टीवी ऐक्ट्रेस मौनी रॉय नेगेटिव रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Read more...
Subscribe to this RSS feed

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News