Menu

top banner

बॉलीवुड

भाभीजी बनेगी दुल्हन!

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ११ की विनर शिल्पा शिंदे शो के बाद अपने फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में शिल्पा ने मैगजीन 'वेडिंग अफेयर' के लिए कवर फोटो शूटआउट कराया। मैगजीन के कवर के लिए बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर रोहित वर्मा के साथ शिल्पा ने यह फोटोशूट करावाया। इन तस्वीरों में शिल्पा ऑफ व्हाइट लहंगे में दुल्हन बनीं गजब ढा रही हैं। उन्हें देखकर किसी की भी निगाहें ठहर जाएं। उनकी कातिलाना स्माइल के सभी दीवाने हैं तो दुल्हन के लिबाज में देखरक तो उनके फैंस मदहोश हो जाने वाले हैं। बता दें कि इससे पहले शूट के वक्त की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आया था। जिसमें शिल्पा और रोहित वर्मा मस्ती करते नजर आए। यह वीडियो सोशल साइट पर वायरल हुआ था।

Read more...

देखें बिना मैकअप के कैसी लगती है बिग-बॉस की हीना खान

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस और बिग बॉस की कंटैस्टेंट हिना खान हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जैसवाल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। इस दौरान वह श्रीलंका से छुट्टी मनाकर भारत लौटे हैं। इस पल हिना का लुक एकदम अलग लग रहा था। रॉकी के साथ हाथों में हाथ डाले वह बिना मेकअप के काफी अजीब लग रही थी। हिना खान ने एक खास बातचीत के दौरान बताया कि, रॉकी जैस्वाल ने उन्हें कैसे प्रपोज किया। जबकि उस प्यार भरे मोमेंट की बात हिना ने शेयर की। हिना ने बताया कि, रॉकी ने जिस दिन उन्हें प्रपोज किया उस दिन ऐसा कुछ होने की उन्हें कोई भी आईडिया नहीं थी। हिना के लिए यह बहुत प्यारा सरप्राइस था। हिना ने कहा कि, जब रॉकी मुझे प्रपोज कर रहे थे तब मुझे उस बात पर पहले विश्वास ही नहीं हुआ क्योंकि में इस बात के बिलकुल भी प्रीपेर नहीं थी। जब रॉकी ने मुझे प्रपोज किया तब में अपने आप को कंट्रोल नहीं कर सकी।
लेकिन यह कोई प्रपोजल नहीं था हालांकि रॉकी ने जिस तरह से अपने प्यार का इजहार किया उससे में बेहद खुश हो गयी। मेरा खुदका काबू छूट गया और मेने एक झटके में ही रॉकी से आय लव यू टू कह दिया।

Read more...

कसौटी जिंदगी की का 'सीजन 02' लायेंगी एकता कपूर

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी फिल्मकार एकता कपूर अपने सुपरहिट सीरियल' कसौटी जिंदगी की' का दूसरा सीजन लाने जा रही है। एकता ने टेलीविजन के लिए कई आइकॉनिक शोज बनाए हैं। ऐसे शोज जिन्होंने दर्शकों का प्यार तो पाया ही, टीआरपी के रिकॉर्ड भी तोड़े। इनमें क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर-घर की और कसौटी जिंदगी जैसे शोज इस लिस्ट के सिर्फ तीन नाम भर हैं। इन शोज के जरिये एकता तो पॉपुलर हुई हीं, शोज में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर्स के सितारे भी बुलंद हुए। रोनित राय, श्वेता तिवारी, साक्षी तंवर, स्मृति ईरानी और उर्वशी ढोलकिया के करियर को बुलंदियों पर पहुंचाने में एकता का अहम रोल कहा जा सकता है। चर्चा है कि एकता अपने पॉपुलर टीवी शो कसौटी जिंदगी का दूसरा सीजन लाने जा रही है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखी। उन्होंने लिखा है- 2001 में अपने टूटे दिल से मैंने ये लिखा था...अब 17 साल बाद इसे रीबूट करती हैं, नौ साल तक चले अपने इस सबसे सक्सेसफुल लव सागा को फिर ला रही हूं. अब अपने टूटे हुए दिल को मैं एक आर्ट में तब्दील करुंगी. इस पोस्ट के साथ उन्होंने हैशटैग में लिखा है उल्लेखनीय है कि कसौटी जिंदगी के पात्र प्रेरणा, अनुराग और मिस्टर बजाज के प्रेम त्रिकोण की कहानी को दर्शकों ने नौ साल तक प्यार दिया। इस शो से उर्वशी ढोलकिया बतौर कोमोलिका इस तरह पॉपुलर हुईं कि उन्हें आज भी इसी नाम से ज्यादा जाना जाता है।

Read more...

दासदेव में एक सेकेंड का रोल करने को तैयार थी अदिती

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अदिती राव हैदरी का कहना है कि वह दासदेव में एक सेकेंड का रोल करने को तैयार थी। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावत हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म में अदिती ने अलाउद्दीन खिलाफ का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह की बेगम का किरदार निभाया था।
अदिति ने माना कि सुधीर मिश्रा की फिल्म दास देव में यदि उन्हें एक सेकेंड का भी रोल दिया जाता तो वो स्वीकार कर लेंती। उन्होंने बताया कि वह फिल्म'दासदेव' में हर हाल में काम करने के लिए तैयार थीं। यदि उनका रोल सिर्फ एक सेकंड के लिए भी होता तो भी वो कर लेती। अदिति ने कहा, फिल्म के ट्रेलर को बहुत अच्छा फीडबैक मिल रहा है। मैं बहुत खुश हूँ। यह फिल्म दो साल पहले शूट हुई थी। इसके अलावा फिल्म को लेकर सुधीर मिश्र ने बहुत एफर्ट लगाया है और अब फिल्म के रिलीज होने का मौका है। आपको पता है कि मुझे फिल्मों में सुधीर मिश्र ने मौका दिया है। तो वह मुझे एक सेकंड के रोल के लिए भी बुलाते तो मैं ना नहीं करती। उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। गौरतलब है कि फिल्म 'दास देव' उत्तर प्रदेश की राजनीति की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें अदिति के अलावा ऋचा चड्डा और राहुल भट्ट भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज हो रही है।

Read more...

बांग्ला फिल्म में फिर काम करेंगी मेघना नायडू

मुंबई। जानी मानी अभिनेत्री मेघना नायडू एक बार फिल्म बांग्ला फिल्म में काम करने जा रही है। वर्ष 2004 में प्रदर्शित बांग्ला फिल्म 'कूली' में काम कर चुकी मेघना अब एक दशक बाद बांग्ला फिल्म 'सितारा' में काम कर रही हैं। मेघना ने कहा, मैं बांग्ला फिल्म उद्योग जगत में वापसी के लिए उत्साहित हूं। मैं 'सितारा' की शूटिंग कर रही हूं। मेघना ने कहा, मैं लोखोन्ना की भूमिका निभा रही हूं। फिल्म की कहानी उस समय पर आधारित है, जब लोग भारत और बांग्लादेश से चीजों की तस्करी करते थे। महिलाएं वेश्यावृत्ति में संलिप्त रहती थी। मेरा किरदार भी कुछ ऐसा है कि मैं सामानों की तस्करी में मदद करती हूं और साथ में वेश्यावृत्ति से जुड़ी हुई हूं। बांग्ला भाषा बहुत प्यारी है लेकिन इसे बोलना बहुत मुश्किल है। मैं राइमा सेन, एम.नसार और जाहिद हसन के साथ काम करूंगी।

बांग्ला फिल्म में फिर काम करेंगी मेघना नायडू

Samachar Jagat | Saturday, 17 Feb 2018 03:35:01 PM
Meghna Naidu will work in Bengali film again
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

मुंबई। जानी मानी अभिनेत्री मेघना नायडू एक बार फिल्म बांग्ला फिल्म में काम करने जा रही है। वर्ष 2004 में प्रदर्शित बांग्ला फिल्म 'कूली' में काम कर चुकी मेघना अब एक दशक बाद बांग्ला फिल्म 'सितारा' में काम कर रही हैं।

आशा भोंसले को मिला यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड

मेघना ने कहा, मैं बांग्ला फिल्म उद्योग जगत में वापसी के लिए उत्साहित हूं। मैं 'सितारा' की शूटिंग कर रही हूं। मेघना ने कहा, मैं लोखोन्ना की भूमिका निभा रही हूं। फिल्म की कहानी उस समय पर आधारित है, जब लोग भारत और बांग्लादेश से चीजों की तस्करी करते थे।

दासदेव में एक सेकेंड का रोल करने को तैयार थी अदिती

महिलाएं वेश्यावृत्ति में संलिप्त रहती थी। मेरा किरदार भी कुछ ऐसा है कि मैं सामानों की तस्करी में मदद करती हूं और साथ में वेश्यावृत्ति से जुड़ी हुई हूं। बांग्ला भाषा बहुत प्यारी है लेकिन इसे बोलना बहुत मुश्किल है। मैं राइमा सेन, एम.नसार और जाहिद हसन के साथ काम करूंगी।

Read more...

सैफ अली खान की बेटी सारा इरफान की बेटी का निभायेगी किरदार!

मुंबई। बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान सिल्वर स्क्रीन पर इरफान खान की बेटी का किरदार निभाती नजर आ सकती है। इरफान खान को पिछले वर्ष प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियमÓ के लिए बेस्ट ऐक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था। इरफान खान जल्द ही इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे। फिल्म निर्माता दिनेश विजन सीक्वल पर काम कर रहे हैं जिसकी कहानी एक दशक आगे की होगी। चर्चा है कि फिल्म में इरफान खान की बेटी का किरदार सारा अली खान निभाएंगी। सारा अली खान ,सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट फिल्म 'केदारनाथÓ के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वह 'हिंदी मीडियमÓ के सीक्वल में इरफान खान की बेटी पिया के रोल में नजर आ सकती हैं। फिल्ममेकर्स की पहली पसंद सारा हैं। दिनेश विजन सारा के पिता यानी सैफ अली खान के बिजनेस पार्टनर रहे हैं। इस बारे में पूछे जाने पर दिनेश विजन ने कहा, 'मैंने अभी स्क्रिप्ट खत्म की है और अब मैं कास्टिंग शुरू करुंगा।Ó

Read more...

इस वजह से रणवीर ने ठुकराया दो करोड़ रुपए का ऑफर

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह ने एक शादी समारोह में शिरकत करने से मना कर दिया है, जबकि इसके एवज में उन्हें दो करोड़ की अच्छी खासी फीस मिल रही थी। रणवीर सिंह की फिल्म 'पद्मावतÓ बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई है। फिल्म में जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बाद रणवीर सिंह के पास तो जैसे नए प्रोजेक्ट की बाढ़ ही आ गई। रणवीर को लेकर चर्चा थी कि उन्होंने अब अपनी फीस बढ़ा दी है। रणवीर सिंह को हाल ही में एक शादी में आने का न्योता दिया गया। ऑर्गनाइजर्स की इच्छा थी कि उस शादी में रणवीर 39 मिनट के लिए आएं और इसके लिए वे रणवीर को दो करोड़ की अच्छी खासी फीस भी दे रहे थे, लेकिन रणवीर ने साफ इनकार कर दिया। रणवीर इन दिनों जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉयÓ की शूटिंग कर रहे हैं और उन्हें लगता है कि ऐसी स्थिति में शादी या ऐसे किसी भी आयोजन में जाने से उनका ध्यान भटक सकता है। इस शादी में शामिल होने के लिए रणवीर को न सिर्फ अपनी शूटिंग खत्म करनी पड़ती बल्कि शादी में शामिल होकर और फिर उसी रात वापस शूट पर लौटना पड़ता। ऐसा करने से रणवीर को आराम का वक्त नहीं मिलता और न ही किरदार जिसका सीधा असर शूटिंग पर पड़ता। यही वजह है कि रणवीर ने अपनी टीम को साफ शब्दों में बता दिया कि दो करोड़ के ऑफर को स्वीकार करने की बजाय वह अपने किरदार को जबरदस्त बनाने पर फोकस करेंगे।

Read more...

'साहब बीवी और गैंगस्टर-3' से संजय दत्त का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक तिग्माशुं धूलिया फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर-3 का निर्माण करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त एक बार फिर गैंगस्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। आपको बता दें कि फिल्म से उनका पहला लुक आउट हो गया है, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ हैं। संजय ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए फिल्म के बारे में एक अहम जानकारी भी सामने आई हैं। उन्होंने लिखा है, फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर-3 27 जुलाई को रिलीज होगी। दिलचस्प बात यह है कि संजय की यह फिल्म उनके ही जन्मदिन पर रिलीज होने वाली हैं। अब उनके लुक पर एक नजर डाले तो इस तस्वीर में संजय दत्त फिर एक बार पर्दे पर धमाका करने वाले हैं। संजय दत्त कुर्सी पर बैठे है और हाथ में बंदूक थामे हुए हैं। गौरतलब है कि यह फिल्म साल 2011 और 2013 में आई साहे बीवी और गैंगस्टर का तीसरा सीक्वल हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा अभिनेत्री नफीसा अली भी नजर आने वाली हैं।

Read more...

अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने निर्देशन के क्षेत्र में रखा कदम, ये अभिनेता बनेगा उनकी फिल्म का हिरो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्डा लघु फिल्म के जरिये निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। ऋचा चड्डा के निर्देशन में बनने वाली इस लघु फिल्म में अली फजल, हास्य कलाकार आदार मलिक और सत्यजीत दुबे भी होंगे। ऋचा रचनात्मक दुनिया के विभिन्न पहलुओं को तलाश रही हैं। वह एक लेखक भी हैं। अब एक निर्देशक बनने जा रही हैं और जल्द ही गायिका के रूप में भी नजर आएंगी। ऋचा की करीबी मित्र विशाखा सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह व्यंगात्मक लघु फिल्म 2025 पर आधारित है जब सब्जियां कल्पना से अधिक महंगी हो चुकी होंगी, कथित विकास के कारण दुनिया संभाले नहीं संभल रही होगी। इस फिल्म की शूभटग पिछले सप्ताह हुई और यह अगले महीने रिलीज होगी। ऋचा चड्डा ने कहा, 'यह कैमरे के पीछे मेरा पहला अनुभव था। मैंने पहली बार एक निर्देशक की भूमिका निभाई है। मैं हमेशा से व्यंग्य की विधा को तलाशना चाहती थी। मुझे खुशी है कि मेरे दोस्तों ने मुझ पर भरोसा किया और इतने कम समय में कलाकार और क्रिएटिव टीम के रूप में इस फिल्म में शामिल हुए।Ó

Read more...

इस अभिनेत्री के साथ सलमान ने मनाया वेलेंटाइन डे?

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान अपनी शादी और रिलेशनशिप को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन वेलेंटाइन डे पर सलमान खान ने एक बड़ा सरप्राइज अपने फैंस को दिया हैं। जी हां सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि आखिर ने किसे डेट कर रहे हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर समलान खान का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें वे इस बात को कहते हुए नजर आ रहे है कि वे किसे डेट कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो में उनके साथ स्क्रीन साझा कर चुकी अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिंस नजर आ रही हैं। लेकिन इससे पहले आप किसी गलतफहमी का शिकार होए उससे पहले हम इस वीडियों का असल सच आपको बताते हैं। दरअसल सलमान खान वीडियों में भले ही जैकलीन के साथ बैठे हो मगर इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं कि वे जैकलीन को डेट कर रहे हैं। दरअसल सलमान वीडियो में ये कहते नजर आ रहे है कि वे बेहद खुश है कि वे वेलेंटाइन्स डेट कर रहे है सलमान का ये कथन सुनकर जैकलीन भी शॉकिंग रिएक्शन देती है इसके बाद वे कहते है देखोगे आप मेरी वेलेंटाइन्स डेट सलमान डेट (खजूर) निकाल कर दिखाते हैं। सलमान खान का ये फनी वीडियो जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। सलमान खा ये वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा हैं। आपको बता दें कि सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किक 3 की शूटिंग में लगे हुए हैं। जिसमें उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन भी नजर आने वाली हैं।

Read more...
Subscribe to this RSS feed

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News