Menu

बॉलीवुड

करीना के रैंप वॉक से हुआ लैक्मे फैशन वीक का समापन

मुंबई, 27 अगस्त (भाषा) लैक्मे फैशन वीक विंटराफेस्टिव, 2018 की अंतिम रात को डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के क्रिएशन में सजी करीना कपूर खान ने बेहद रंगीन बना दिया। डे सोलेल ने कल शो के अंतिम दिन अपने आने वाले कलेक्शन बाजार का प्रिव्यू पेश किया। 22 अगस्त से शुरू हुए इस फैशन वीक में कल रात सेलिबेटी डिजाइनर मोनिशा जयसिंह ने लैक्मे के इस साल की थीम शेड्स ऑफ दीवा से प्रेरित अपना फेस्टिव कलेक्शन पेश किया। लैक्मे की ब्रांड एम्बेसडर करीना जब जयसिंह के बनाए हुए होलेग्राफिक गाऊन में रैंप पर उतरीं तो नजारा बहुत ही खूबसूरत हो गया। शो के बाद करीना ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, मैंने जो परिधान पहने थे, उनके कारण इस बार रैंप पर चलना खास रहा। पहली बार मुझे डीवा जैसा महसूस हुआ। यह सबकुछ मोनिशा ने किया। उनका ग्लैमर का जादुई स्पर्श बेहद खूबसूरत है। वह किसी भी महिला को बेहद सेक्सी महसूस कराती हैं, जोकि बहुत अच्छी बात है।  करीना ने शो में लैक्मे के साथ अपना सिग्नेचर रेंज भी लांच किया। अदाकारा का कहना है, मेकअप एक महिला का सबसे अच्दा दोस्त होता है। हर लड़की को मेकअप पसंद है। मैंने चार साल की उम्र में पहली बार मेकअप किया था। और अब, जब मेरे पास अपना रेंज है, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मेरे प्रशंसक इसे पसंद करेंगे, यह मेरे दिल के बहुत करीब है। इस रेंज के जरिए हर कोई मुझसे जुड़ सकता है।

Read more...

टीवी अभिनेत्री होने पर गर्व है: मौनी रॉय


मुंबई, 25 अगस्त (भाषा) टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार मौनी रॉय फिल्म ैगोल्डै से बालीवुड में अच्छी शुरूआत कर चुकी हैं और फिलहाल उनकी झोली में करण जौहर की ब्रह्मास्त्र और जॉन अब्राहम के साथ ैरॉ: रोमियो अकबर वाल्टरै जैसी बड़ी फिल्में हैं।
32 वर्षीय अभिनेत्री ने पीटीआई भाषा को बताया ैमैं अपने जीवन के इस हिस्से को और आने वाले अवसरों को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मुझे अब भी विश्वास नही हो रहा है कि मुझे ब्रह्मास्त्र और रॉ जैसी बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने का मौका मिला है। मैं अच्छा काम करने की पूरी कोशिश करूँगी। मैंने दोनो फिल्मों ब्रह्मास्त्र और रोमियो अकबर वाल्टर पर काम करना शुरू कर दिया है।
अभिनेत्री ने आगामी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।
ैब्रह्मास्त्रै में, वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करेंगी।
मौनी कहती हैं उन्हें टीवी अभिनेत्री होने पर गर्व है और भविष्य में अगर अच्छा काम मिला तो वह जरुर करेंगी।
उन्होंने कहा, ैमुझे अभिनय पसंद है। फिल्मों में अभिनय बस उसका एक विस्तृत रुप है। मेरे लिए फिल्म में एक अच्छी कहानी और भूमिका मायने रखती है। जो फिल्में मैं करुंगी उन्हें मैने नहीं चुना है बल्कि निर्माताओं ने मुझे इन फिल्मों के लिए चुना।
नागिन सीरियल से लोकप्रियता हासिल कर चुकी मौनी ने कहा, ैअभी मेरे पास मेरी फिल्मों को पूरा करने के अलावा कुछ भी करने का समय नहीं है। ए काम पूरा होने के बाद मैं कुछ भी रोमांचक और चुनौतीपूर्ण काम करने के लिए तैयार हूं। एक अभिनेत्री के रूप में मेरा मुख्य काम अभिनय करना है।
छोटे पर्दे पर नौ वर्षों तक अभिनय का अनुभव होने के बाद भी गोल्ड में काम करते हुए मौनी एक शुरूआती कलाकार जैसा महसूस कर रही थी।
उन्होंने कहा, ैटीवी पर मेरे अनुभव ने मुझे काम करने का ढंग सिखाया और एक अनुशासित अभिनेत्री बनाया। लेकिन जब गोल्ड मेरे पास आई, तो मैंने सब कुछ नए तरीके से शुरू किया। अनुभव से मदद मिलती है लेकिन किरदार को आत्मसात करना अलग बात है।
मौनी ने कहा कि गोल्ड की सफलता से वह बहुत खुश हैं।
उनके प्रदर्शन पर कमजोर प्रतिक्रिया मिलने के सवाल पर वह कहती हैं ैमुझे मेरे परिवार और दोस्तों से सिर्फ अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है, शायद मुझसे प्यार के कारण वे थोड़े पक्षपाती हैं। मैंने केवल अच्छी समीक्षाएं पढ़ी हैं, क्योंकि बुरे पर ध्यान क्यों दिया जाए। मुझे लगता है कि आलोचकों ने अच्छा काम किया होगा।
गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ काम करने वाली मौनी ने कहा, गोल्ड विविधता में कहानी है। यह केवल स्वर्ण पदक जीतने के बारे में नहीं है बल्कि फिल्म के सभी किरदारों के आपसी रिश्तों की कहानी है। विभाजन के समय टीम कैसे अलग हो गई है यह बताने के साथ ही यह टीम भावना के महत्व को भी उजागर करती है।ै

Read more...

काजोल की फिल्म हेलीकॉप्टर एला टली, अब 12 अक्टूबर को होगी रिलीज

मुंबई, 24 अगस्त (भाषा) अभिनेत्री काजोल की आगामी फिल्म ैहेलीकॉप्टर एलौ की रिलीज टाल दी गई है। निर्देशक प्रदीप सरकार के बीमार होने के कारण यह फिल्म एक महीने देरी से आएगी।
इस फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रिद्धि सेन भी काम कर रही हैं। फिल्म पहले 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी।
हाल ही में प्रदीप सरकार को डेंगू होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, सरकार ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म का एक दृश्य फिल्माने के लिए अस्पताल से एक दिन की छुट्टी ली थी। सेट पर एक एम्बुलेंस और चिकित्सक को तैयार रखा गया था और शूट पूरा होते ही वे अस्पताल वापस चले गए थे।
सह निर्माता अजय देवगन ने रिलीज की तारीख 12 अक्टूबर को बदलने का फैसला किया।

Read more...

केरल के बाढ़ पीडि़तों के लिए आगे आए बिग बी, की इतने लाख की मदद

मुंबई। केरल में आई इस सदी की सबसे भयानक बाढ़ ने न सिर्फ इंसानी जान गईं, बल्कि कई हजार करोड़ का नुकसान भी हुआ। आफत की इस घड़ी में हर तरफ से केरल के लिए मदद के हाथ आगे बढ़े हैं। इसी कड़ी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने केरल के बाढ़ पीडि़तों के लिए 51 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए हैं।

इसके अलावा बिग बी ने अपनी खास चीजों को भी सीएम आपदा राहत कोष में जमा कराया है। राहत और बचाव कार्य में मदद कर रहे ऑस्कर विजेता साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी के एक करीबी शख्स ने इस बात की जानकारी दी है कि अमिताभ ने ये मदद पहुंचाई है। रेसुल ने ट्वीट करके भी लोगों से मदद की अपील की है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, मेरे शुभचिंतकों और फॉलोअर्स से यही अपील है कि वो इस वक्त में, जब पूरा देश केरल के साथ खड़ा है, नफरत फैलाने वालों की बातें न सुनें और लोगों के बीच प्यार बांटने का काम करें।

Read more...

लोगों को अभिनेताओं को किरदारों में ढालना बंद कर देना चाहिए: मनीष पॉल

मुंबई, 22 अगस्त (भाषा) लघु फिल्म ब्लैक ब्रीफकेस में नकारात्मक भूमिका निभाने वाले अभिनेता मनीष पॉल का मानना है कि अभिनेताओं को किरदारों में ढालना सही नहीं है। छोटे पर्दे अपनी दिलचस्प मेजबानी से लोगों का दिल जीतने वाले मनीष पॉल का कहना है कि एक अभिनेता के लिए अपनी बंधी हुई छवि को तोडऩा काफी मुश्किल होता है। पॉल ने पीटीआई-भाषा से कहा, लोगों को अभिनेताओं को कॉमेडियन, एक्शन या रोमांटिक हीरो जैसे किरदारों में सोचना बंद कर देना चाहिए। मेरा मानना है कि मै एक अभिनेता हूं..एंटरटेनर हूं और मैं ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जिसमें मुझे मजा आए।  उन्होंने कहा, एक अभिनेता के तौर मुझे अलग-अलग तरीके का काम करना पसंद है। लोगों को पता है कि मैं शो की मेजबानी करता हूं। मैं बहुत कॉमेडी करता हूं और जो फिल्में भी मैंने की हैं वे भी कॉमेडी थीं इसलिए अब मैं उन्हें कुछ नया दिखाना चाहता हूं।  पॉल ने कहा कि ब्लैक ब्रीफकेस के जरिए वह खुद को एक अभिनेता के तौर पर निखारना चाहते हैं।
उन्होंने कहा, यह 15 मिनट की एक लघु फिल्म है। यह एक नकारात्मक किरदार है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। यह चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मेरे लिए यह नया था।

Read more...

करण को फिल्म उद्योग में अपनी पहचान खुद ही बनानी होगी: सनी देओल

मुंबई, 22 अगस्त (भाषा) अभिनेता सनी देओल अपने बेटे करण की बॉलीवुड में पहली फिल्म पर चुप्पी साधे हुए हैं लेकिन उनका कहना है कि करण को फिल्म उद्योग में अपनी पहचान खुद ही बनानी होगी।
करण अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत पल पल दिल के पास से करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन उनके पिता सनी देओल ही कर रहे हैं।
उन्होंने कहा, जब मैं बॉलीवुड में आया था तो मैं मानिसक रूप से इसके लिए तैयार था। मैं आश्वस्त हूं कि वह भी अपने तरीके से उसी तरह से आएगा जिस तरह से मैं आया था। बाकी उस पर है कि वह खुद को कैसे पेश करता है, किस तरह की फिल्में चुनता है और अपना काम कैसे करता है।
देओल ने पीटीआई...भाषा को बताया, एक पिता के तौर पर मैं हमेशा उसके साथ हूं लेकिन मैं उसके लिए चीजें चुन नहीं सकता हूं और और उसके बदले काम नहीं कर सकता हूं। यह हमारे ऊपर होता है कि एक व्यक्ति के तौर पर हम क्या बनते हैं।

Read more...

पहली फिल्म रिलीज होने के पहले ही पंगा मिलने से खुश हूं: जस्सी गिल

नई दिल्ली, 22 अगस्त (भाषा) पंजाबी फिल्मों के अभिनेता एवं गायक जस्सी गिल ने अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा का हिस्सा बनाए जाने की घोषणा पर खुशी जताई है।
हैप्पी फिर भाग जाएगी से हिंदी सिनेमा में पदार्पण करने वाले 29 वर्षीय इस अभिनेता ने कहा कि इससे किसी नवोदित कलाकार को फिल्म उद्योग में अपनी साख बनाने में मदद मिलती है।
गिल ने पीटीआई-भाषा को दिए साक्षात्कार में कहा, मुझे दोनों ही फिल्में बाकायदा स्क्रीन टेस्ट के बाद मिली हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह सूचना ऐसे वक्त मिली है जब मैं हैप्पी के प्रचार प्रसार में लगा हुआ हूं।
अभिनेता ने कहा, जब मैं हैप्पी फिल्म कर रहा था तो मैंने दो अन्य फिल्मों के लिए हामी भरी थी। पंगा की पेशकश काफी पहले की गई थी। यहां तक कि हमने प्रोजेक्ट पर बातचीत भी की थी। लेकिन निर्माता इसकी घोषणा अलग तरीके से करना चाहते थे ताकि लोगों तक इस फिल्म की थीम टाइटल के साथ ही पहुंचे।
हैप्पी भाग जाएगी के सीक्वल में गिल सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे। वहीं तिवारी की फिल्म में गिल कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे।
गिल कहते हैं, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। मैं नहीं चाहता कि लोग मुझे कास्ट करने से पहले सोचें।
गिल की फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी शुक्रवार को रिलीज हो रही है जिसमें जिमी शेरगिल, पियूष मिश्रा और अली फजल नजर आएंगे।

Read more...

साहेब बीवी और गैंगस्टर के वितरक पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

नई दिल्ली, 22 अगस्त (भाषा) फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर के एक वितरक पर मुनाफे को लेकर निर्माता के साथ कथित धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है। फिल्म वर्ष 2011 में रिलीज हुई थी।
दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत कुज में सोमवार को सुनील बोहरा के खिलाफ निर्माता राहुल मित्रा की ओर से मामला दर्ज कराया गया।
शिकायत के अनुसार, बोहरा ने निर्माता राहुल मित्रा और निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के साथ फिल्म की रिलीज और वितरण को लेकर करार किया था।
मित्रा ने आरोप लगाया है कि बोहरा ने मुनाफे की सारी रकम अपने पास रख ली और केवल 40 लाख रुपए ही उन्हें दिए।
उन्होंने आरोप लगाया कि बोहरा ने यूटीवी के साथ तीन करोड़ रुपए का एक करार (रिफंडेबल एडवांस डील) किया था और फिल्म के डिजिटल और संगीत अधिकार भी उनसे मुनाफा साझा किए बिना बेच दिए।
मित्रा ने वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर एसोसिएशन (डब्ल्यूआईएफपी) में भी शिकायत दर्ज कराई, जहां कई वर्षों तक विचार-विमर्श चला और बार-बार पत्र भेजने और रिमाइंडर भेजने के बावजूद बोहरा वहां पेश नहीं हुए।

Read more...

इंग्लिश विंग्लिश में दमदार अभिनय करने वाली सुजाता कुमार का कैंसर से निधन\

मुंबई, 20 अगस्त (भाषा) इंग्लिश विंग्लिश फिल्म में श्रीदेवी की बहन का किरदार निभाने वाली कलाकार सुजाता कुमार का कल रात निधन हो गया। पारिवारिक सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया कि सुजाता चौथे चरण के मैटास्टैटिक कैंसर से जूझ रही थीं और लीलावती अस्पताल में भर्ती थीं। उन्होंने बताया, परसों अस्पताल में उनकी हालत काफी खराब हो गई थी। सुजाता की छोटी बहन सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी ट्विटर पर उनके निधन की जानकारी दी। कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया, हमारी प्रिय सुजाता कुमार का निधन हो गया और वह हमें एक अकल्पनीय रिक्तता में छोड़कर एक बेहतर स्थान के लिए प्रस्थान कर गईं। वह हमें 19 अगस्त 2018 को रात 11.26 बजे छोड़ कर चली गईं....जीवन फिर पहले जैसा कभी नहीं हो सकता....।  उन्होंने दूसरा ट्वीट भी किया जिसमें लिखा था कि अंतिम संस्कार आज विले पार्ले में जुहू शवदाहगृह में किया जाएगा। हालांकि बाद में उन्होंने यह ट्वीट हटा लिया।  सुजाता ने गोरी तेरे प्यार में और रांझणा जैसी फिल्मों के अलावा अनेक टीवी शो में अभिनय किया था।

Read more...

रणवीर-दीपिका की शादी हुई फिक्स

एक तरफ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई के चर्चे हैं, वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख भी कन्फर्म हो गई है। दोनों की शादी की चर्चा ने उस वक्त ज़ोर पकड़ा जब इस साल यानी 2018 की शुरुआत में उनकी सगाई की खबरें आईं। तभी से कयास लगाए जाने लगे कि रणवीर और दीपिका जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बता दें कि दीपिका और रणवीर की सगाई श्रीलंका में हुई थी। उस वक्त दोनों वहां छुट्टियां मनाने गए थे और अब उनकी शादी की तारीख भी पक्की हो गई है। सोर्सेज ने बताया कि दीपिका और रणवीर की शादी इस साल 20 नवंबर को होगी। सूत्रों के अनुसार, चूंकि यह मौका दीपिका और रणवीर के लिए बेहद खास है, इसलिए इस शादी में सिर्फ दोनों के खास दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 30 लोग ही शामिल हैं और यह शादी इटली के लेक कोमो में होगी। रणवीर और दीपिका की यह फेवरिट लोकेशन है और इसलिए वे चाहते हैं कि इस शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हों। हालांकि रणवीर और दीपिका भारत आने पर दो रिसेप्शन रखेंगे। एक रिसेप्शन मुंबई में तो वहीं दूसरा दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में। वहीं ऐक्टर कबीर बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए दीपिका और रणवीर को शादी की बधाई दी। कबीर बेदी ने ट्वीट किया कि बहुत ही सुंदर कपल और इटली में बहुत ही सुंदर लोकेशन। बहुत ही शानदार इवेंट होगा। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बहुत-बहुत बधाई। उन्हें जि़ंदगीभर की खुशियां मिलें।

Read more...
Subscribe to this RSS feed

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News