Menu

सिंगर परमीश वर्मा पर हमला करने वाला गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा गिरफ्तार Featured

roopam 01new

चंडीगढ़: सिंगर परमीश वर्मा पर हमला करने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिलप्रीत बाबा को क्राइम ब्रांच की टीम ने सेक्टर-43 बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया।

फायरिंग कर दिलप्रीत को किया काबू :
इस दौरान पुलिस और दिलप्रीत बाबा के बीच फायरिंग हुई, फायरिंग के दौरान दिलप्रीत को गोलियां लगी जिसे उपचार के लिए पीजीआई में भर्ती करवाया गया है। फायरिंग की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात का जायजा लिया। एस.एस.पी. चंडीगढ़ निलांबरी जगदाले ने बताया कि मोहाली और पंजाब पुलिस की जॉइंट ऑप्रेशन टीम को सूचना मिली थी कि दिलप्रीत एक स्विफ्ट डिजायर कार में सवार चंडीगढ़ की तरफ जा रहा है।

जिसके बाद नाकेबंदी कर दिलप्रीत को सैक्टर-43 बस स्टैंड के पास घेराबंदी कर दबोचना चाहा लेकिन दिलप्रीत ने पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी पुलिस ने जवाबी फायर किया और दिलप्रीत के पैर पर लगभग दो से तीन गोलियां लगी पुलिस ने घायल अवस्था में दिलप्रीत को काबू किया और पीजीआई के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया जा उसका उपचार चल रहा है।

पिस्टल चले हुए कारतूस और गाड़ी :
मौकाए वारदात पर पुलिस को एक पिस्तौल जिंदा कारतूस, चले कारतूस और एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है। बता दें कि सरपंच सतनाम हत्या मामले में पिछले करीब 2 साल से पुलिस को दिलप्रीत बाबा की तलाश थी। कई पंजाबी सिंगरों को धमकी दिए जाने के मामले में भी दिलप्रीत बाबा पिछले काफी समय से सुर्खियों में रहा है।

Last modified onMonday, 09 July 2018 09:06
DNR Reporter

DNR desk

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.

back to top

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News