Menu

शनिवार को ये कहता है आपका राशिफल

मेष : सांसारिक बातें भूलकर आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में संलग्न रहेंगे। आध्यात्मिक सिद्धियां प्राप्त करने के लिए बहुत अच्छा योग है। बोलने पर संयम रखने से अनर्थ नहीं होने पाएगा।
वृष : परिवार के साथ सामाजिक समारोहों में बाहर घूमने या पर्यटन पर जाएंगे और आनंद में समय व्यतीत करेंगे। सार्वजनिक जीवन में यश और कीर्ति मिलेगी। साझेदारी से लाभ होगा। आकस्मिक धनलाभ और विदेश से समाचार मिलेगा।
मिथुन : अधूरे कार्यों की पूर्णता के लिए आज का दिन शुभ है। परिवार में आनंद और उल्लास का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। कार्यों में यश और कीर्ति मिलेगी। आवश्यक खर्च होंगे।

shree krishna

कर्क : आकस्मिक धन खर्च हो सकता है। प्रेमीजनों के बीच वाद-विवाद हो सकता है। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों के प्रति आकर्षण और कामुकता से परेशानी हो सकती है। नए कार्य की शुरुआत या यात्रा करने से बचें।
सिंह : मानसिक अस्वस्थता रहेगी, परिजनों के साथ मनमुटाव की स्थिति आएगी। माताजी के साथ अनबन हो सकती है। जमीन, मकान तथा वाहन की खरीदारी या उसके दस्तावेज के लिए अनुकूल समय नहीं है।
कन्या : परिवार में सुख-शांति और संबंधियों के साथ आज आनंद के पल गुजारेंगे। आज आपकी मधुरवाणी का जादू अन्य लोगों को प्रभावित करेगा। प्रवास की संभावना है। मीठा और मनपसंद भोजन प्राप्त होगा।
तुला : आज की मानसिक वृत्ति नकारात्मक रहेगी। क्रोधावेश में वाणी पर संयम खोने से पारिवारिक सदस्यों के साथ विवाद हो सकता है। अनावश्यक खर्च होगा। स्वास्थ्य प्रभावित होगा।
वृश्चिक : आज का दिन शुभ होगा। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रसन्नता रहेगी। पारिवारिक सदस्यों के साथ खुशी से समय व्यतीत करेंगे। दोस्तों और स्नेहीजनों की तरफ से आपको उपहार मिलेगा।
्रधनु : वाणी और व्यवहार के कारण विवाद हो सकता है। दुर्घटना से बचें। स्वास्थ्य के पीछे धन खर्च होगा। अदालती कामकाज में सावधानीपूर्ण कदम उठाने के लिए गणेशजी कहते हैं।
मकर : आज का दिन हर क्षेत्र में लाभदायक है। प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात रोमांचक रहेगी। व्यापारियों को व्यापार में और नौकरीवालों को नौकरी में आय वृद्धि होगी।
कुंभ : कार्य सरलतापूर्वक हल होंगे और उनमें सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थिति निर्मित होगी। सरकारी कार्य निर्विघ्न पूरे होंगे। उच्चाधिकारियों का व्यवहार सहयोगपूर्ण रहेगा।
मीन : शरीर में सुस्ती और थकान का अनुभव होगा। कोई कार्य पूरा न होने से निराश होंगे। भाग्य साथ न देता हुआ प्रतीत होगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारीवर्ग के साथ संभलकर व्यवहार करें।

बच्चों को लेकर आज चिंतित रह सकते हैं। व्यर्थ में पैसे खर्च होंगे।

cricket add

DNR Reporter

DNR desk

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.

back to top

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News