Logo
Print this page

मेरा भाई, राजस्थान को कांग्रेस मुक्त करने में पूरा साथ देगा- वसुंधरा Featured

मेरा भाई, राजस्थान को कांग्रेस मुक्त करने में पूरा साथ देगा- वसुंधरा

जयपुर। पीएम मोदी का सपना है भारत को कांग्रेस मुक्त बनाना और राजस्थान को कांग्रेस मुक्त बनाने का लक्ष्य वसुंधरा राजे पूरा करेगी। इस काम में उनका साथ देगा उनका भाई किरोड़ी लाल मीणा। यह बात खुद वसुंधरा राजे ने बोली हैं। जब वो विधानसभा के बाहर रथ पर सवार होकर जनता को संबोधित कर रही थीं। सीएम राजे यह भी कहा कि उनको शक्तिशाली व्यक्तित्व के साथ एक भाई मिला है, जो राजस्थान को कांग्रेस मुक्त करने में पूरा साथ देगा। जिन लोगों ने मुझे मेरे भाई से मिलाने का काम किया है। मैं उनको धन्यवाद देने में जरा सी भी कौताही नहीं करूंगी। साथ ही फिर से राजस्थान में कमल खिलेगा। और आने वाले समय में नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाएंगे।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पहले भी बोले चुकी है कि किरोड़ी से उनका 1980-85 से रिश्ता है। शरीर को थोड़ासा चीरा लगा दो तो रंग एक ही निकलता है। किरोड़ी मेरे सक्षम भाई हैं। इनके वापस आने से भाजपा को मजबूती मिलेगी। साथ ही अब कांग्रेस के शक्ति केन्द्र ध्वस्त होंगे।

राजस्थान की राज्यसभा की तीन सीटों के लिए बीजेपी के तीनों उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल कर दिया। भूपेंद्र यादव, किरोड़ी लाल मीणा और मदन लाल सैनी ने सीएम राजे की मौजूदगी में अपना पर्चा भरा। इस दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पूरी तरह से चुनावी रंग में रंगी हुई नजर आई।

sagarmal

DNR Reporter

DNR desk

Website Managed By © TM Media Group India.