Menu

हनुमान बेनीवाल ने तो नहीं कहा कि पीठ में घोपा खंजर, लेकिन समर्थकों का तो यही कहना है Featured

जयपुर। राजपा के किरोड़ीलाल मीणा का भाजपा में जाना सुर्खियों का विषय बना हुआ है। बीजेपी में करीब 10 साल बाद हुई किरोड़ी की घर वापसी से जहां बीजेपी और किरोड़ी खुश लग रहे है। जैसा की सीएम राजे ने कहा कि उनको एक भाई मिल गया है। वैसे ही अब किसी का दमदार दोस्ताना टूट गया। राजनीति में सब कुछ जायज है। पानी पी पी कर कोसने वाले जब एक दूसरे का दामन थाम ले तो क्या कहा जाए। जहां बीजेपी में शामिल होने के बाद किरोड़ी ने कहा कि यह जो में कर रहा हूं उसमें हनुमान बेनीवाल की भी सहमति है। लेकिन सोशल साइट्स पर किरोड़ीलाल मीणा के बीजेपी में शामिल होने को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। ईटीवी भारत के फेसबुक में डाले गए पोल पर फेसबुक यूजर्स ने बढ़चढ़ अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक फेसबुक यूजर्स ने कहा कि किरोड़ी ने हनुमान बेनीवाल की पीठ में खंजर घोपने का काम किया है। कुछ लोगों ने कहा मीणा ने हनुमान बेनीवाल को धोखा दिया है, समाज को नाराज किया है और राजपा कार्यकर्ताओं को बेसहारा कर दिया है।

दरअसल, राजस्थान की सियासी गलियारों में चर्चा है कि आगामी विधानसभा तक तीसरे मोर्चे का गठन होगा। खींवसर से विधायक हनुमान बेनीवाल जो कि पिछले काफी दिनों से प्रदेश में तीसरे मोर्चे की पैरवी कर रहे थे। उनको उस समय झटका तब लगा जब डॉ. किरोड़ीलाल मीणा के भाजपा में शामिल होने की खबरें पर मुहर लग गई।
पिछले दो साल से सार्वजनिक रूप से बयानबाजी करने वाले वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवाड़ी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुमित्रा सिंह और निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल की तीसरे मोर्चे की कसरत को झटका लगा है। हर मंच पर सरकार को घेरने से पीछे नहीं हटने वाले किरोड़ी और हनुमान बेनीवाल में से किरोड़ी लाल मीणा ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। जिसके बाद हनुमान बेनीवाल के सपनों पर पानी फिर गया।

sagarmal

DNR Reporter

DNR desk

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.

back to top

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News