Logo
Print this page

पालनपुर-आबूरोड रेलखंड पर मालगाडी के चार डिब्बे पटरी से उतरे, रेल यातायात प्रभावित

जयपुर, 25 जुलाई (भाषा) अजमेर मण्डल के पालनपुर-आबूरोड रेलखण्ड पर कल रात अहमदाबाद जा रही एक मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए जिससे कुछ सवारी गाडियों के मार्ग को बदला गया है।
उत्तर-पश्चिम रेलवे के वरिष्ठ जनसम्पर्क अधिकारी ने बताया कि कल रात सवा नौ बजे अजमेर मण्डल के पालनपुर-आबूरोड रेलखंड पर मावल के पास मालगाडी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है।
उन्होंने बताया कि मालगाडी के डिब्बों को पुन: रेलपथ पर चढा दिया गया है। रेलपथ की मरम्मत का कार्य पूरा किया जा चुका है। संरक्षा को ध्यान में रखते हुए ट्रेक का ट्रॉयल जारी है और शीघ्र ही उसे रेल यातायात के लिए खोल दिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि गाड़ी संख्या 19055, वलसाड-जोधपुर रेलसेवा को आज परिवर्तित मार्ग वाया पालनपुर-भीलड़ी-समदड़ी-लूणी संचालित की जा रही है। गाड़ी संख्या 54805, अहमदाबाद-जयपुर सवारी गाड़ी को पालनपुर तक ही संचालित की गई है एवं इसे पालनपुर से मारवाड़ तक आंशिक रूप से रद्द किया गया है।
उन्होंने बताया कि गाड़ी संख्या 54806, जयपुर-अहमदाबाद सवारी गाड़ी को मारवाड़ तक ही संचालित की जाएगी और यह गाड़ी मारवाड़ से अहमदाबाद के मध्य आंशिक रूप से रद्द रहेगी।

DNR Reporter

DNR desk

Website Managed By © TM Media Group India.