Menu

top banner

खेल (461)

आरसीबी की हालत खराब, लगे पांच झटके

मुंबई। रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) मंगलवार को आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ संघर्ष कर रही हैं। 214 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने 12 ओवरों में 5 विेकेट पर 87 रन बना लिए हैं। कप्तान विराट कोहली 38 और सरफराज खान बगैर खाता खोले क्रीज पर हैं। इससे पहले मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा के 94 रनों की मदद से 6 विकेट पर 213 रन बनाए।

मिचेल मैक्लेनाघन ने आरसीबी को पहला झटका दिया जब उन्होंने क्विंटन डी कॉक को बोल्ड किया। डी कॉक ने 19 रन बनाए। मैक्लेनाघन ने इसी ओवर में आरसीबी को दूसरा झटका दिया जब उन्होंने एबी डीविलियर्स को डीप मिडविकेट पर हार्दिक पांड्‍या के हाथों झिलवाया। अब बारी कृणाल पांड्‍या की थी, जिन्होंने आरसीबी को अगले तीन झटके दिए। कृणाल ने मनदीप सिंह (16) को उन्होंने विकेटकीपर ईशान किशन के हाथों स्टंप करवाया। उन्होंने इसके बाद कोरी एंडसरन को तो खाता खोले बगैर पैवेलियन लौटाया। वॉशिंगटन सुंदर 7 रन बनाकर कृणाल के शिकार बने।

आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। उमेश ने मैच की पहली ही गेंद पर सूर्यकुमार यादव के डंडे बिखेर दिए। मुंबई अभी इस सदमे से उबरा भी नहीं था कि उमेश ने अगली गेंद पर ईशान किशन को बोल्ड कर दिया। दो गेंदों पर दो विकेट गंवाने के साथ ही वानखेड़े स्टेडियम में सन्नाटा छा गया। शुरुआती झटकों के बाद इविन लुईस और रोहित शर्मा ने मुंबई को संभाला और साथ ही ध्यान रखा कि रनगति कम नहीं होने पाए। लुईस ने चहल की गेंद पर छक्का लगाकर फिफ्टी पूरी की। उन्होंने 32 गेंदों में 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से यह मंजिल हासिल की। लुईस और रोहित ने शतकीय भागीदारी की।

खतरनाक होती इस भागीदारी को कोरी एंडरसन ने तोड़ा जब उन्होंने लुईस को विकेटकीपर डी कॉक के हाथों झिलवाया। लुईस 42 गेंदों में 6 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 65 रन बनाकर आउट हुए। रोहित ने उमेश यादव की गेंद पर चौका लगाते हुए फिफ्टी पूरी की। उन्हें इस मंजिल तक पहुंचने में 32 गेंदों का सामना करना पड़ा। कृणाल पांड्‍या 15 रन बनाकर रन आउट हुए। किरोन पोलार्ड 5 रन बनाकर वोक्स के शिकार बने। रोहित शतक से वंचित रहे। वे 52 गेंदों में 10 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 94 रन बनाकर एंडरसन की गेंद पर वोक्स को कैच थमा बैठे। हार्दिक पांड्‍या 5 गेंदों में 17 और मिचेल मैक्लेनाघन बगैर खाता खोले नाबाद रहे।

आरसीबी ने टीम में तीन बदलाव कर सरफराज खान, कोरी एंडरसन और मोहम्मद सिराज को शामिल किया। पवन नेगी, ब्रैंडन मॅक्कुलम और कुलवंत खेजरोलिया को बाहर किया गया। मुंबई ने एक बदलाव कर अकिला धनंजय की जगह मिचेल मैक्लेनाघन को मौका दिया।

गत विजेता मुंबई इंडियंस मंगलवार को आईपीएल 2018 में जब रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर के खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसका इरादा इस सत्र की पहली जीत हासिल करने का रहेगा। विराट कोहली की आरसीबी भी दूसरी जीत के लिए बेताब होगी।

मुंबई का खिताब बचाने का अभियान इस बार शुरू से ही पटरी से उतर गया। उसे लगातार तीन मैचों में नजदीकी हार का सामना करना पड़ा। पहले मैच में उसे चेन्नई सुपर किंग्स से शिकस्त मिली। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने उसे हराया और फिर दिल्ली डेयरडेविल्स भी उसके खिलाफ भारी साबित हुआ। पांड्‍या ब्रदर्स (हार्दिक और कृणाल) तथा किरोन पोलार्ड का फॉर्म में नहीं होना टीम के लिए भारी साबित हो रहा है।

दूसरी तरफ आरसीबी तीन मैचों में मात्र 1 जीत दर्ज कर पाया है। आरसीबी की ताकत उसकी बल्लेबाजी रही है, लेकिन विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, ब्रैंडन मॅक्कुलम और क्विंटन डी कॉक की चौकड़ी भी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है। गेंदबाजी इस टीम की कमजोर कड़ी है और स्पिनर युजवेंद्र चहल और वॉशिंगटन सुंदर भी उम्मीदों के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

टीमें - मुंबई इंडियंस : इविन लुईस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), किरोन पोलार्ड, कृणाल पांड्‍या, हार्दिक पांड्‍या, मयंक मार्कंडे, मिचेल मैक्लेनाघन, मुस्ताफिजुर रहमान, जसप्रीत बुमराह।

आरसीबी : क्विंटन डी कॉक, विराट कोहली (कप्तान), एबी डीविलियर्स, मनदीप सिंह, सरफराज खान, कोरी एंडरसन, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस वोक्स, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

Read more...

दिल्ली के राजस्थान के बीच चल रहा मैच बारिश के कारण रुका

नई दिल्ली। आइपीएल 11 के 6ठें मुकाबले में आज दिल्ली डेयर डेविल्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ जारी है। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडयम में खेला जा रहा है। दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

खबर लिखे जाने तक राजस्थान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17.5 ओवर की समाप्ति पर 5 विकेट के नुकसान पर 153 रन बना लिये थे कि तभी बारिश ने खेल में खलल डाला और खेल थोड़ी देर के लिये रोक दिया गया है।

राजस्थान की खराब शुरुआत

दिल्ली ने टॉस जीतकर राजस्थान को पहले बल्लेबाजी के आमंत्रित किया। राजस्थान की शुरुआत बेहद खराब रही उसके सलामी बल्लेबाज डॉर्सी शॉर्ट दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर रन आउट हो गये उस समय टीम का स्कोर मात्र 11 रन था। उसके बाद बल्लेबाजी करने आए बेन स्ट्रोक भी कुछ खास नहीं कर सके और मात्र 16 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर विकेट कीपर ऋषभ पंत को कैच दे बैठे। इसके बाद संजू सैमसन के साथ मिलकर कप्तान रहाणे ने 62 रन की साझेदारी कर अपनी टीम को मुकाबले में वापस लाने का प्रयास कर रहे थे कि तभी संजू सैमसन को नदीम ने बोल्ड कर दिया। सैमसन ने 22 गेंदों पर 37 रन बनाए। अभी स्कोर बोर्ड पर 112 रन ही हुआ था कि कप्तान अजिंक्य रहाणे भी नदीम की गेंद पर क्रिस मॉरिस को कैच दे बैठे। रहाणे ने 40 गेंदों पर 45 रन बनाए। आखिरी ओवर्स में खतरनाक हो रहे जोस बटलर को मोहम्मद शमी ने क्लीन बोल्ड कर दिया। बटलर ने 18 गेंदों पर 29 रन बनाए।


ढ्ढक्करु 2018: दिल्ली से होगा राजस्थान के रॉयल्स का सामना, तस्वीरों में देखें कैसी है दोनों की तैयारी
यह भी पढ़ें
दोनों टीमों को अभी जीत का खाता खोलना है

अब तक आइपीएल 11 दोनों टीमों ने एक-एक मैच खेला है और दोनों टीमों को हार का सामना करना पड़ा है। इस लिहाज से दोनों टीमों की साख दांव पर लगी है। दोनों टीमें यह मैच जीतने की भरपूर कोशिश करेंगी। दिल्ली को उसके पहले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने हराया था तो वहीं राजस्थान को सनराइजर्स हैदराबाद ने उनके पहले मैच में पटखनी दी थी।

Read more...

राष्ट्रमंडल खेलों से कैमरून के खिलाड़ी लापता

गोल्ड कोस्ट , संकटग्रस्त देश कैमरून के पांच खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में चल रहे राष्ट्रमंडल खेलों से लापता हो गए हैं।
तीन भारोत्तोलक और दो मुक्केबाज मंगलवार से देखे नहीं गए हैं जिससे उनके वतन वापस ना लौटने के इरादे के साथ भागने का संदेह बढ़ गया है। ऑस्ट्रेलियाई पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है।
कैमरून के मीडिया अधिकारी साइमन मोलोम्बे ने कहा कि वह यह जानकार हैरान हैं कि भारोत्तोलक ओलिवर माटम माटम , आर्केंजेलिन फौदजी एवं पेटिट मिन्कौंबा और मुक्केबाज क्रिस्टियन एन त्सोए एवं सिंप्लिस फोत्सला भाग गए।
उन्होंने कहा , हम काफी हैरान हैं। हमें बिल्कुल नहीं पता कि वे कहां गए। हमें इस तरह की घटना होने की आशंका नहीं थी।

स्वर्ण पदकों के प्रबल दावेदार में शुरूआत करेंगे भारतीय पहलवान
गोल्ड कोस्ट , 11 अप्रैल ( भाषा ) कई स्टार खिलाडय़िों से सजी भारतीय कुश्ती टीम राष्ट्रमंडल खेलों में अपने अभियान की कल से यहां शुरूआत करेगी जिसमें शुरू में ही दो बार के ओलंपिक चैंपियन सुशील कुमार (74 किग्रा ) अपना दमखम दिखाएंगे।
पहलवानों के लिए उसी स्थल को अखाड़ा बनाया गया है जहां भारोत्तोलकों ने नौ अप्रैल को अपना शानदार अभियान समाप्त किया था।
भारतीय भारोतोलकों ने पांच स्वर्ण , दो रजत और दो कांस्य पदक जीतकर यह स्थल छोड़ा था और पहलवानों को उम्मीद होगी कि वे इसकी बराबरी के बजाय इससे बेहतर प्रदर्शन करें।
भारतीय कोच कुलदीप सिंह ने यहां अभ्यास सत्र के बाद पीटीआई से कहा , हर किसी ने अपेक्षा लगा रखी है कि हम यहां स्वर्ण पदक जीतें और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि ऐसा होने जा रहा है।
उन्होंने कहा , कल हमारा शीर्ष पहलवान सुशील मुकाबले में उतरेगा। उनकी फिटनेस बहुत अच्छी है।
खेलों के लिए सुशील की तैयारी बहुत अच्छी नहीं रही और उन्हें चयन विवाद में भी घसीटा गया था जब उनके समर्थक और उनके प्रतिद्वंद्वी प्रवीण राणा के प्रशंसक ट्रायल के दौरान आपस में भिड़ गए थे। यह देखना दिलचस्प होगा कि सुशील प्रतियोगिता से पहले के इस दबाव से कैसे पार पाते हैं।
सुशील के अलावा पुरूष वर्ग में राहुल अवारे भी पहले दिन ही अखाड़े में उतरेंगे। यह 57 किग्रा फ्रीस्टाइल का पहलवान राष्ट्रमंडल चैंपियनशिप का पूर्व स्वर्ण पदक विजेता है।
भारत ने 2014 ग्लास्गो खेलों में कुश्ती में पांच स्वर्ण , छह रजत और दो कांस्य पदक सहित 13 पदक जीते थे। शीर्ष पर रहे कनाडा से उसे एक पदक कम मिला था।
कुलदीप सिंह ने कहा , निश्चित तौर हम ग्लास्गो से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य खेलों का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। महिला ड्रा में नाईजीरिया के पास कुछ दमदार पहलवान हैं। कनाडा भी चुनौती पेश करेगा लेकिन कोई भी इतना मजबूत नहीं है जो हमें अधिक से अधिक स्वर्ण पदक बटोरने से रोक सके।

Read more...

बीसीसीआई के खिलाफ पीसीबी के मुआवजे दावे पर आईसीसी ने पैनल गठित किया

नई दिल्ली , अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ( आईसीसी ) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( पीसीबी ) के भारतीय क्रिकेट बोर्ड ( बीसीसीआई ) के खिलाफ समझौता पत्र ( एमओयू ) का सम्मान नहीं करने के लिए छह करोड़ डालर के मुआवजे के दावे के निबटान के लिए तीन सदस्ईय समिति गठित की है।
इस समझौते के तहत भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 2015 से 2023 के बीच आठ साल में पांच द्विपक्षीय श्रृंखलाएं खेलनी थी।
इस मामले की सुनवाई दुबई में आईसीसी मुख्यालय में एक से तीन अक्तूबर के बीच होगी।
पीसीबी ने आईसीसी की विवाद निबटान समिति में अपील की थी। उसने बीसीसीआई पर भविष्य के दौरा कार्यक्रम ( एफटीपी ) का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाया था जिसके अंतर्गत भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ यूएई जैसे तटस्थ स्थल पर दो श्रृंखलाएं भी खेलनी थी।
आईसीसी ने विज्ञप्ति में कहा , अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने आज पुष्टि की कि माननीय माइकल बेलोफ क्यूसी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के मामले में विवाद निवारण पैनल की अध्यक्षता करेंगे।
इसमें कहा गया है , समिति के दो अन्य सदस्य जान पॉलसन और डा . अनाबेल बेनेट एओ , एसी होंगे।
विश्व संस्था ने यह भी स्पष्ट किया कि पैनल के फैसले के खिलाफ अपील नहीं की जा सकती है।

Read more...

इस साल पेशेवर मुक्केबाजी में पर्दापण करेंगे विकास

गोल्ड कोस्ट , देश के सबसे सफल एमेच्योर मुक्केबाजों में से एक विकास कृष्णन ने आज कहा कि वह इस साल के आखिर तक पेशेवर मुक्केबाजी में पर्दापण कर लेंगे जिसके साथ 2016 के रियो ओलंपिक के बाद से चल रही उनकी यह योजना आखिरकार मूर्त रूप ले लेगी।
यहां सेमीफाइनल में पहुंचकर राष्ट्रमंडल खेलों का अपना पहला पदक सुनिश्चित करने वाले खिलाड़ी ने पीटीआई से कहा कि वह अपनी पुरानी आकांक्षा को लेकर आगे बढऩे के लिए अब पूरी तरह तैयार हैं।
75 किग्रा मिडिल वेट श्रेणी के मुक्केबाज ने कहा , मेरा अपना मन बना लिया है , मैं इस साल के आखिर तक पेशेवर मुक्केबाज बन जाऊंगा। मैं महासंघ के साथ चर्चाएं करूंगा और मुझे उम्मीद है कि उनका रवैया सहयोगात्मक हो गा। मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहता जिसपर उन्हें आपत्ति हो।
हरियाणा के 25 वर्षीय मुक्केबाज पूर्व में एशियाई खेलों में स्वर्ण , विश्व चैंपियनशिप में कांस्य , एशियाई चैंपियनशिप में रजत एवं कांस्य पदक जीत चुके हैं और ओलंपिक में क्वार्टरफाइनल तक पहुंचे थे।
उन्होंने रियो खेलों के बाद पेशेवर मुक्केबाजी में उतरने की बात कही थी लेकिन पदक ना जीत पाने के बाद अपनी योजना बदल दी।
विकास ने कहा , इस बार मैं इसे लेकर निश्चित हूं। मुझे लगता है कि यह सही समय है क्योंकि अब पेशेवर मुक्केबाज ओलंपिक में खेल सकते हैं और इससे ओलंपिक पदक जीतने का मेरा सपना बना रहेगा। मैं बस उम्मीद करता हूं कि परिसंघ हमेशा की तरह ही मेरे प्रति सहयोगात्मक रवैया अपनाएगा।
विकास अब सेमीफाइनल में उत्तरी आयरलैंड के स्टीवन डोनेले से भिड़ेंगे।

Read more...

विश्व चैम्पियनशिप पर फोकस करने के लिए एशियाई खेल छोड़ सकती है मेरीकोम

गोल्ड कोस्ट, भारत की स्टार मुक्केबाज एम सी मेरीकोम इस साल के आखिर में होने वाली विश्व चैम्पियनशिप की तैयारी के लिए इंडोनेशिया में होने वाले एशियाई खेलों से बाहर रह सकती है।
मेरीकोम ने आज राष्ट्रमंडल खेलों में 48 किलोवर्ग के फाइनल में प्रवेश कर लिया।
उन्होंने जीत के बाद कहा , मैं सोच रही हूं कि एशियाई खेलों में भाग नहीं लूं। मुझसे कहा गया तो मैं जाऊंगी लेकिन बाद में फैसला लूंगी। मुझे देखना है कि विश्व चैम्पियनशिप के लिए पूरी तरह फिट रहूं लिहाजा एशियाई खेलों से बाहर रहकर छोटा ब्रेक ले सकती हूं।
एशियाई खेल अगस्त सितंबर में होने वाले हैं।
पांच बार की विश्व चैम्पियन और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मेरीकोम पिछले पांच महीने से लगातार खेल रही है। नवंबर में एशियाई चैम्पियनशिप में उन्होंने स्वर्ण पदक जीता। इसके बाद जनवरी में इंडिया ओपन में स्वर्ण जीता और बुल्गारिया में फरवरी में स्ट्रांजा मेमोरियल टूर्नामेंट में रजत पदक हासिल किया।
इसके अलावा तैयारियों के लिए आयरलैंड और आस्ट्रेलिया गई थी।
मेरीकोम ने कहा , शरीर को आराम भी चाहिए।मैं एशियाई खेलों में भाग लेने से पूरी तरह से इनकार नहीं कर रही लेकिन मेरे जेहन में है कि इससे बाहर भी रह सकती हूं।
विश्व चैम्पियनशिप इस साल नवंबर में दिल्ली में होनी है और मेरीकोम इसका मुख्य आकर्षण होगी।
भारत ने 2006 में महिलाओं की विश्व चैम्पियनशिप की मेजबानी की थी जिसमें मेरीकोम ने स्वर्ण पदक जीता था।

Read more...

श्रेयसी ने भारत की झोली में पीला तमगा डाला

गोल्ड कोस्ट, भारत की श्रेयसी सिंह ने 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में महिलाओं की डबल ट्रैप स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतकर निशानेबाजी रेंज पर भारत का शानदार प्रदर्शन बरकरार रखा। श्रेयसी ने फाइनल में 96 स्कोर करके आस्ट्रेलिया की एम्मा काक्स को हराया। शूटआफ में श्रेयसी ने दो और एम्मा ने एक निशाना लगाया।
भारत की वर्षा वर्मन 86 के स्कोर के साथ चौथे स्थान पर रही। कांस्य पदक स्काटलैंड की लिंडा पीयरसन ने 87 अंकों के साथ जीता।
श्रेयसी ने ग्लास्गो में चार साल पहले रजत पदक जीता था। वह तीन दौर के बाद दूसरे और वर्षा तीसरे स्थान पर थी।
हाल ही में उसने 2017 राष्ट्रमंडल निशानेबाजी चैम्पियनशिप में भी रजत पदक जीता था।
श्रेयसी के दादा और पिता दोनों भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ के अध्यक्ष रह चुके है। उसने दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों में भी भाग लिया लेकिन पदक नहीं जीत सकी थी। ग्लास्गो में रजत जीतने के बाद उसने 2014 इंचियोन एशियाई खेलों में कांस्य पदक जीता था।

Read more...

भारतीय जोड़ी टेबल टेनिस पुरूष युगल प्री क्वार्टर फाइनल में

गोल्ड कोस्ट, भारत के अचंत शरत कमल और ज्ञानशेखरन साथियान 21वें राष्ट्रमंडल खेलों की टेबल टेनिस स्पर्धा के पुरूष युगल वर्ग के अंतिम 16 में पहुंच गए।
शरत और साथियान ने किरिबाती के तौरामोआ मिता और नूआ ताकोआ को 3 . 0 से हराया।
भारतीय जोड़ी ने 11 . 2, 11 . 5, 11 . 6 से जीत दर्ज की।
हरमीत देसाइ और सानिल शंकर शेट्टी ने गुयाना के शेमार ब्रिटोन और क्रिस्टोफर फ्रेंकलिन को 11 . 6, 11 . 5, 11 . 7 से मात दी।
पूजा सहस्त्रबुद्धे और सुतिर्था मुखर्जी ने महिला युगल में मारीशस की रूकाया किनू और संजना रामास्वामी को 11 . 3, 11 . 4, 11 . 4 से हराया।

Read more...

रोमा से हारकर बार्सीलोना चैम्पियंस लीग से बाहर

रोम , पहले चरण में तीन गोल से पिछडऩे के बावजूद रोमा ने शानदार वापसी करते हुए बार्सीलोना जैसे धुरंधर को चैम्पियंस लीग फुटबाल से बाहर कर दिया।
सीरि ए में चौथे स्थान पर रही रोमा ने लियोनेल मेस्सी एंड कंपनी को खचाखच भरे स्टेडियम में करारी शिकस्त दी।
पिछले सप्ताह केंप नोउ में क्वार्टर फाइनल के पहले चरण में 4 .। से हारने के बाद रोमा ने 3 . 0 से जीत दर्ज की।
चैम्पियंस लीग में बार्सीलोना लगातार तीसरी बार अंतिम आठ से बाहर हुआ है।

Read more...

युवा निशानेबाज मिठारवाल ने दूसरा कांस्य जीता

ब्रिसबेन, भारतीय निशानेबाज ओमप्रकाश मिठारवाल ने राष्ट्रमंडल खेलों में पुरूषों की 50 मीटर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीता जबकि जीतू राय आठवें स्थान पर रहे।
युवा मिठारवाल ने इससे पहले 10 मीटर एयर पिस्टल में भी कांस्य पदक जीता था। वह आठ निशानेबाजों के फाइनल में 201 .। का स्कोर करके तीसरे स्थान पर रहे।
मेजबान आस्ट्रेलिया के डेनियल रेपाचोली ने 227 . 2 के खेलों के रिकार्ड के साथ स्वर्ण पदक जीता जबकि बांग्लादेश के शकील अहमद ने 220 . 5 स्कोर करके रजत पदक हासिल किया।
दस मीटर एयर पिस्टल में स्वर्ण जीतने वाले जीतू राय 105 . 0 स्कोर करके एलिमिनेट होने वाले पहले निशानेबाज थे।
पहले दौर के बाद छठे स्थान पर रहे मिठारवाल 93 . 7 स्कोर करके शीर्ष पर पहुंच गए। उन्होंने दो शाट तक बढत कायम रखी लेकिन रेपाचोली ने उन्हें दूसरे स्थान पर धकेल दिया।
इसके बाद 9 . 8, 8 . 6, 10 . 2, 10 . 0 स्कोर करके वह दूसरे स्थान पर बने रहे। बाद में 7 . 2 और 7 . 6 के खराब स्कोर का उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा और रजत की बजाय कांस्य पदक मिला।

Read more...
Subscribe to this RSS feed

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News