Menu

top banner

खेल (215)

मोर्गन का अर्धशतक, इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 195 रन का लक्ष्य दिया

हैमिल्टन, चोट के बाद वापसी कर रहे कप्तान इयोन मोर्गन के नाबाद 80 रन की बदौलत इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ त्रिकोणीय टी20 श्रृंखला के मैच में सात विकेट पर 194 रन बनाए।
पिछले हफ्ते न्यूजीलैंड के खिलाफ 12 रन से शिकस्त झेलने वाले इंग्लैंड को अगर बुधवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ आकलैंड में होने वाले फाइनल में जगह बनानी है तो आज का मैच हर हाल में जीतना होगा और कुल रन रेट के मामले में भी न्यूजीलैंड को पछाडऩा होगा।
ग्रोइन की चोट के कारण पिछले दो मैचों से बाहर रहने वाले मोर्गन ने अपनी पारी में 46 गेंद का सामना करते हुए छह छक्के और चार चौके मारे।
मोर्गन चौथे ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे जब इंग्लैंड का स्कोर दो विकेट पर 24 रन था और उन्होंने डेविड मलान (53) के साथ 93 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की। मलान का पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में यह चौथा अर्धशतक है।
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड ने सलामी बल्लेबाजों एलेक्स हेल्स (01) और जेसन राय (21) के विकेट जल्दी गंवाए लेकिन मोर्गन और मलान ने 10 ओवर में टीम का स्कोर दो विकेट पर 85 रन तक पहुंचाया जिसमें छह छक्के और पांच चौके शामिल रहे। दोनों ने स्पिनर मिशेल सेंटनर के पारी के 11वें ओवर में 21 रन बटोरे।
इंग्लैंड की टीम अंतिम 10 ओवर में 109 रन जुटाने में सफल रही।
न्यूजीलैंड की ओर से ट्रेंट बोल्ट ने 50 रन देकर तीन जबकि टिम साउथी ने 22 रन देकर दो विकेट चटकाए।

Read more...

हर्शर को शीतकालीन ओलंपिक में दूसरा स्वर्ण

प्योंगचांग, आस्ट्रिया के मार्सेल हर्शर ने पुरुष जाइंट स्लेलोम का स्वर्ण पदक आसानी से अपने नाम करते हुए प्योंगचांग शीतकालीन खेलों का दूसरा ओलंपिक स्वर्ण पदक जीता।
पिछले छह साल से विश्व कप में दबदबा बनाने वाले हर्शर अंतत: मंगलवार को अल्पाइन कंबाइंड का व्यक्तिगत स्वर्ण पदक जीतने में सफल रहे थे।
हर्शर ने योंगप्योंग अल्पाइन सेंटर के रेनबो एक कोर्स पर दो मिनट 18 . 04 सेकेंड के समय के साथ स्वर्ण पदक जीता।
र्वे के हेनरिक क्रिस्टोफरसन हर्शर से। . 27 सेकेंड पीछे दूसरे स्थान पर रहे और उन्हें रजत पदक मिला।
फ्रांसिस एलेक्सिस पिनटुराल्ट ने कांस्य पदक हासिल किया।

Read more...

पीयरसन राष्ट्रमंडल खेलों के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में

गोल्ड कोस्ट, विश्व बाधा दौड़ चैंपियन सैली पीयरसन ने ट्रायल में गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों के लिए क्वालीफाई करने के बाद कहा कि वह अब बर्मिंघम में आईएएएफ विश्व इंडोर चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगी।
पीयरसन ने कल गोल्ड कोस्ट में आस्ट्रेलिया के राष्ट्रमंडल खेलों के चयन ट्रायल के दौरान नौवीं बार राष्ट्रीय 100 मीटर बाधा दौड़ का खिताब जीता।
पीयरसन ने 12 . 73 सेकेंड के सत्र के सर्वश्रेष्ठ समय के साथ पाम रेयान के सर्वाधिक राष्ट्रीय खिताब के रिकार्ड की बराबरी की।
पीयरसन 100 मीटर बाधा दौड़ में 2011 और 2017 की विश्व चैंपियन तथा 2012 की ओलंपिक चैंपियन हैं।
इस 31 वर्षीय एथलीट ने कहा कि वह बर्मिंघम में आईएएएफ विश्व इंडोर चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगी लेकिन उनका ध्यान पूरी तरह से राष्ट्रमंडल खेलों पर है जो उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण प्रतियोगिता है।

Read more...

एंडरसन ने निशिकोरी को हराया

न्यूयार्क, दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन ने जापान के केई निशिकोरी की न्यूयार्क ओपन टेनिस टूर्नामेंट में वापसी करते हुए खिताब जीतने की उम्मीदों को तोड़ दिया। शीर्ष वरीय एंडरसन ने लांग आइलैंड में तीन सेट चले मुकाबले में जापान के पांचवें वरीय निशिकोरी को दो घंटे और 11 मिनट चले सेमीफाइनल में 6-। 3-6 7-6 से हराया। निशिकोरी चोट के कारण पांच महीने प्रतिस्पर्धी टेनिस से बाहर रहने के बाद वापसी कर रहे थे।
फाइनल में एंडरसन का सामना अमेरिका के सैम क्वेरी से होगा।
दूसरे वरीय क्वेरी ने सेमीफाइनल में फ्रांस के एड्रियन मनारिनो को 6-7 7-5 6-3 से शिकस्त दी।

Read more...

दूसरे टी20 में दक्षिण अफ्रीका पर दबदबा बनाए रखने उतरेगी भारतीय महिला टीम

ईस्ट लंदन( दक्षिण अफ्रीका)। शानदार शुरूआत के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम कल दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में दक्षिण अफ्रीका पर अपना दबदबा बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी। वनडे श्रृंखला 2.1 से जीतने के बाद भारतीय महिला टीम ने आत्मविश्वास के साथ टी20 श्रृंखला का आगाज किया। पहले मैच में भारत ने मेजबान को सात विकेट से हराया। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली टीम पांच मैचों की श्रृंखला के बाकी मैचों में भी यह लय बरकरार रखना चाहेगी। पहले टी20 में भारत के प्रदर्शन को देखते हुए लगता है कि तीसरे वनडे में मिली हार महज एक इत्तेफाक थी और इससे भारत के मनोबल पर कोई असर नहीं पड़ा है। पहले गेंदबाजी करते हुए भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को चार विकेट पर 164 रन पर रोक दिया और इसके बाद 18 . 5 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज मिताली राज ने नाबाद 54 रन बनाकर पारी के सूत्रधार की भूमिका निभाई। उन्होंने तीसरे विकेट के लिये जेमिमा रौद्रिगेज ( 37 ) के साथ 69 और चौथे विकेट के लिये वेदा कृष्णामूॢत ( नाबाद 37 ) के साथ 52 रन की साझेदारी की। मिताली ने अपना 11वां टी20 अर्धशतक 48 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के के साथ पूरा किया। भारतीय टीम प्रबंधन को उनसे आगे भी ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। मुंबई की 17 बरस की रौद्रिगेज ने अपनी पहली पारी में चार चौके और एक छक्का लगाया। पिछले मैच में खाता भी नहीं खोल सकी कप्तान हरमनप्रीत से अच्छी पारी की उम्मीद होगी। गेंदबाजी में भारत को अनुभवी झूलन गोस्वामी की कमी खलेगी जो एड़ी की चोट के कारण श्रृंखला से बाहर हैं। युवा तेज गेंदबाज पूजा वस्त्रकार और शिखा पांडे पहले मैच में अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतर सकी। झूलन की गैर मौजूदगी में पांडे तेज आक्रमण का मोर्चा संभालेंगी। टी20 विशेषज्ञ आफ स्पिनर अनुजा पाटिल ने पिछले मैच में दो विकेट लिये। उन्हें पूनम यादव, राधा यादव और हरमनप्रीत से सहयोग की जरूरत होगी। मिताली ने पहले मैच के बाद कहा था, 'टीम में युवाओं का होना अच्छा है। इससे सकारात्मक ऊर्जा आती है और वे मैदान पर भी काफी सक्रिय हैं।Ó दक्षिण अफ्रीका पिछले मैच की हार से उबरकर बेहतर क्रिकेट खेलने के इरादे से उतरेगा। कप्तान डेन वान नीकर्क ने कहा, 'हमें अपनी गलतियों से सबक लेकर खेलना होगा । हमें खराब फील्डिंग का खामियाजा भुगतना पड़ा लेकिन अब हम यह गलती नहीं दोहरायेंगे।Ó
टेनिस में एशियाई खेलों के विजेता को सीधे तोक्यो में प्रवेश मिलेगा

टीमें :

भारत : हरमनप्रीत कौर ( कप्तान), स्मृति मंधाना, मिताली राज, वेदा कृष्णामूॢत, जेमिमा रौद्रिगेज, दीप्ति शर्मा, अनुजा पाटिल, तानिया भाटिया, नुजहत परवीन, पूनम यादव, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, पूजा वस्त्रकार, राधा यादव।

दक्षिण अफ्रीका : डेन वान नीकर्क ( कप्तान ), मारिजेन काप, तृषा शेट्टी, शबनम इस्माइल, अयाबोंगा खाका, मसाबाता क्लास, सुने लूस, ओडाइन कर्स्टन , मिगनोन डु प्रीज, लाइजेले ली, चोले ट्रायोन, एन डि क्लर्क, रेइसिबे एन, मोसेलाइन डेनियल्स।

Read more...

आईपीएल के शुरुआती मैचों में नहीं खेलेगा ऑस्ट्रेलिया का ये दिग्गज बल्लेबाज

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर ओपनर आरोन फिंच सात अप्रैल से शुरू होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के शुरूआती मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब ने फिंच को इस बार 6.2 करोड़ रूपए की कीमत में खरीदा है। लीग के 11वें संस्करण का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो साल बाद वापसी कर रही पूर्व चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। फिंच सात अप्रैल को एमि ग्रिपीत्स के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फिंच की शादी में उनके करीबी दोस्त और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी शामिल होंगे। इसी वजह से फिंच आईपीएल के शुरूआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

Read more...

रोनाल्डो के रिकॉर्ड गोल से रियल ने पीएसजी को हराया

मैड्रिड। पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो गोलों की बदौलत रियल मैड्रिड ने चैंपियंस लीग अंतिम-16 के पहले चरण के मुकाबले में पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को 3-1 से हरा दिया। इस मुकाबले में गत चैंपियन रियल के लिए रोनाल्डो ने 45वें मिनट में पहला और 83वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर के रूप में दूसरा जबकि मार्सेलो ने 86वें मिनट में तीसरा गोल दागा। पीएसजी के लिए रेबियट ने 33वें मिनट में एकमात्र गोल किया। फॉरवर्ड रोनाल्डो का चैंपियंस लीग में किसी एक क्लब की ओर से यह 100वां गोल था। इस सत्र में वह अब तक सात मैचों में 11 गोल कर चुके हैं। रोनाल्डो अब चैंपियंस लीग में किसी एक क्लब के लिए सर्वाधिक गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने इस मामले में बार्सिलोना के लियोनल मैसी (97) को पीछे छोड़ दिया है।

Read more...

लाइव रेसलिंग मुकाबले के लिए खली ने किया रोड शो

कार्यक्रम के उद्घाटन में केन्द्रीय खेल राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड के आने की संभावना हैं...
उदयपुर। रेसलर द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा ने आगामी 24 फरवरी को उदयपुर में आयोजित होने वाले लाइव रेसलिंग मुकाबले के प्रचार के लिए गुरुवार को यहां रोड शो किया। आयोजन कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन पालीवाल ने बताया कि छह घंटे के मुकाबले में 20 से 25 फाइट होगी। इसमें विदेशी पहलवानों के अलावा द गेट खली की एकेडमी में ट्रेनिंग ले रहे रेसलर भी शामिल होंगें। विदेशी पहलवानों में राय बेक, रैम स्टीरियों, ब्रोडी स्ट्रील, महिला फाईटर्स केटी फॉब्स, संतना ग्रडिट सहित कई बडे नाम शामिल हैं। कार्यक्रम का उद्घाटन केन्द्रीय खेल राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड के आने की संभावना हैं। मोहनलाल सुखाडिया विश्वविद्यालय मार्ग से शुरू हुआ यह रोड शो दुर्गा नर्सरी, सिख कॉलोनी, सूरजपोल, बापूबाजार, देहलीगेट, अश्विनी बाजार, हाथीपोल चेतक, सुखाडिया सर्कल, फतहपुरा एवं शोभागपुरा होकर खेल गांव पहुंचा। खेलगांव में ही यह मुकाबला आयोजित किया जाएगा। गौरतलब है कि यह मुकाबला राज्य में पहली बार आयोजित किया जा रहा हैं। इससे एक और जहां अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उदयपुर का नाम रोशन होगा, वहीं राज्य में रेसलिंग की प्रतिभाओं को उबरने का मौका मिलेगा। इस आयोजन में देश में पहली बार विदेशी महिला रेसलर जिन्हें एंटरटेनमेंट रेसलिंग में दीवा कहा जाता है वो भी अपने जलवे बिखेरेगी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक दर्शक एक साथ बैठकर लाइव मुकाबला का आनंद उठा सकेंगे। उनके बैठने के लिए वातानुकूलित व्यवस्थाएं की जाएगी।

Read more...

आईपीएल नहीं, अब इस टीम की ओर से खेलेंगे इशांत

लंदन। भारतीय टेस्ट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला था और वह भी टीम के साथी चेतेश्वर पुजारा के नक्शेकदमों पर चलते हुए इंग्लिश काउंटी टीम ससेक्स के लिए खेलने को तैयार हैं। वह काउंटी टीम के लिए पांच प्रथम श्रेणी और आठ लिस्ट-ए मैच खेलेंगे। काउंटी की अधिकारिक वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डाट ससेक्सक्रिकेट डाट को डाट यूके के अनुसार इशांत बीसीसीआई से अधिकारिक मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं। काउंटी टीम को इशांत की सेवाएं चार अप्रैल से चार जून तक मिलेंगी। इससे यह खिलाड़ी खुद को ससेक्स के लिए काउंटी चैम्पियनशिप के पहले पांच मुकाबलों और रॉयल लंदन वनडे कप ग्रुप मैचों के सभी आठ मुकाबलों के लिए उपलब्ध करा सकेगा। इशांत ने काउंटी की वेबसाइट से कहा कि मैं ससेक्स का विशेष शुक्रिया कहना चाहूंगा जिन्होंने मेरे मौजूदा प्रदर्शन को ध्यान में रखकर मुझे इस भूमिका के लिए उपयुक्त समझा। मुझे उम्मीद है कि मैं इस सत्र में ससेक्स परिवार के लिए अच्छा प्रदर्शन कर पाऊंगा। ससेक्स के क्रिकेट निदेशक कीथ ग्रीनफील्ड ने कहा कि उनकी सेवाएं लेना हमारे लिए काफी अहम है। जोफ्रा आर्चर और क्रिस जोर्डन को आईपीएल नीलामी में चुन लिया गया जिससे हमारे लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर के अनुभवी तेज गेंदबाज को शामिल करना काफी जरूरी था। इशांत पहली बार काउंटी क्रिकेट में खेलेंगे।

Read more...

लो आ गया आईपीएल का Schedule...

वीवो इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण के लिए बिगुल बज चुका है। सभी दस फे्रंचाइजियों ने अपनी टीमें बना ली है। इसके साथ ही टूर्नामेंट का कार्यक्रम भी तय हो गया है।
आईपीएल-2018 का उद्घाटन मुकाबला गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो बार के विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच सात अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। टूर्नामेंट का 11वां संस्करण सात अप्रैल से 27 मई तक देश के नौ स्थलों में खेला जाएगा। टूर्नामेंट 51 दिन तक चलेगा। टूर्नामेंट के लीग मैच सात अप्रैल से 20 मई तक होंगे। फाइनल 27 मई को होगा।

आईपीएल-11 का कार्यक्रम इस प्रकार हैं:

दिनांक                               मैच                                           स्थान                                 समय


7 अप्रैल,2018               मुंबई इंडियंस-चेन्नई सुपर किंग्स                   मुंबई                                 20.00
8 अप्रैल 2018               दिल्ली डेयरडेविल्स-किंग्स इलेवन पंजाब           दिल्ली                               16.00
                         कोलकाता नाइटराइडर्स-रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु         कोलकाता                               20.00
9 अप्रैल 2018         सनराइजर्स हैदराबाद-राजस्थान रॉयल्स               हैदराबाद                                20.00
10 अप्रैल 2018       चेन्नई सुपर किंग्स-कोलकाता नाइट राइडर्स            चेन्नई                                 20.00
11 अप्रैल 2018       राजस्थान रॉयल्स-दिल्ली डेयरडेविल्स                  जयपुर                                 20.00
12 अप्रैल 2018       सनराइजर्स हैदराबाद-मुंबई इंडियंस                    हैदराबाद                                20.00
13 अप्रैल 2018      रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु-किंग्स इलेवन पंजाब            बेंगलुरु                                  20.00
14 अप्रैल 2018       मुंबई इंडियंस-दिल्ली डेयरडेविल्स                       मुंबई                                   16.00
                         कोलकाता नाइट राइडर्स-सनराइजर्स हैदराबाद         कोलकाता                                20.00
15 अप्रैल 2018      रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु-राजस्थान रॉयल्स               बेंगलुरु                                  16.00
                        किंग्स इलेवन पंजाब-चेन्नई सुपर किंग्स                  इंदौर                                  20.00
16 अप्रैल 2018     कोलकाता नाइट राइडर्स-दिल्ली डेयरडेविल्स            कोलकाता                               20.00
17 अप्रैल 2018      मुंबई इंडियंस-रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु                     मुंबई                                   20.00
18 अप्रैल 2018     राजस्थान रॉयल्स-कोलकाता नाइट राइडर्स              जयपुर                                  20.00
19 अप्रैल 2018      किंग्स इलेवन पंजाब-सनराइजर्स हैदराबाद               इंदौर                                  20.00
20 अप्रैल 2018       चेन्नई सुपर किंग्स-राजस्थान रॉयल्स                 चेन्नई                                  20.00
21 अप्रैल 2018       कोलकाता नाइट राइडर्स-किंग्स इलेवन पंजाब        कोलकाता                               16.00
                         दिल्ली डेयरडेविल्स-रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु              दिल्ली                                 20.00
22 अप्रैल 2018     सनराइजर्स हैदराबाद-चेन्नई सुपर किंग्स               हैदराबाद                                16.00
                        राजस्थान रॉयल्स-मुंबई इंडियंस                         जयपुर                                 20.00
23 अप्रैल 2018     किंग्स इलेवन पंजाब -दिल्ली डेयरडेविल्स                इंदौर                                  20.00
24 अप्रैल 2018       मुंबई इंडियंस-सनराइजर्स हैदराबाद                     मुंबई                                20.00
25 अप्रैल 2018      रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु-चेन्नई सुपर किंग्स             बेंगलुरु                               20.00
26 अप्रैल 2018      सनराइजर्स हैदराबाद-किंग्स इलेवन पंजाब            हैदराबाद                              20.00
27 अप्रैल 2018      दिल्ली डेयरडेविल्स-कोलकाता नाइट राइडर्स          दिल्ली                                20.00
28 अप्रैल 2018         चेन्नई सुपर किंग्स-मुंबई इंडियंस                   चेन्नई                                20.00
29 अप्रैल 2018       राजस्थान रॉयल्स-सनराइजर्स हैदराबाद              जयपुर                                16.00
                          रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु-कोलकाता नाइट राइडर्स      बेंगलुरु                                20.00
30 अप्रैल 2018       चेन्नई सुपर किंग्स-दिल्ली डेयरडेविल्स              चेन्नई                                 20.00
1 मई 2018           रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु-मुंबई इंडियंस                 बेंगलुरु                                 20.00
2 मई 2018             दिल्ली डेयरडेविल्स-राजस्थान रॉयल्स             दिल्ली                                  20.00
3 मई 2018            कोलकाता नाइट राइडर्स-चेन्नई सुपर किंग्स       कोलकाता                               20.00
4 मई 2018            किंग्स इलेवन पंजाब-मुंबई इंडियंस                 मोहाली                                  20.00
5 मई 2018           चेन्नई सुपर किंग्स-रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु          चेन्नई                                   16.00
सनराइजर्स              हैदराबाद-दिल्ली डेयरडेविल्स                       हैदराबाद                                  20.00
6 मई 2018           मुंबई इंडियंस-कोलकाता नाइट राइडर्स             मुंबई                                      16.00
                         किंग्स इलेवन पंजाब-राजस्थान रॉयल्स            मोहाली                                    20.00
7 मई 2018            सनराइजर्स हैदराबाद-रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु      हैदराबाद                                   20.00
8 मई 2018            राजस्थान रॉयल्स-किंग्स इलेवन पंजाब          जयपुर                                      20.00
9 मई 2018             कोलकाता नाइट राइडर्स -मुंबई इंडियंस        कोलकाता                                    20.00
10 मई 2018           दिल्ली डेयरडेविल्स -सनराइजर्स हैदराबाद       दिल्ली                                      20.00
11 मई 2018             राजस्थान रॉयल्स -चेन्नई सुपर किंग्स        जयपुर                                      20.00
12 मई 2018            किंग्स इलेवन पंजाब-कोलकाता नाइट राइडर्स   मोहाली                                     16.00
                             रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु-दिल्ली डेयरडेविल्स      बेंगलुरु                                     20.00
13 मई 2018           चेन्नई सुपर किंग्स- सनराइजर्स हैदराबाद        चेन्नई                                      16.00
                             मुंबई इंडियंस- राजस्थान रॉयल्स                 मुंबई                                      20.00
14 मई 2018             किंग्स इलेवन पंजाब- रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु   मोहाली                                     20.00
15 मई 2018              कोलकाता नाइट राइडर्स -राजस्थान रॉयल्स    कोलकाता                                 20.00
16 मई 2018              मुंबई इंडियंस -किंग्स इलेवन पंजाब             मुंबई                                     20.00
17 मई 2018               रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु-सनराइजर्स हैदराबाद   बेंगलुरु                                   20.00
18 मई 2018            दिल्ली डेयरडेविल्स-चेन्नई सुपर किंग्स           दिल्ली                                   20.00
19 मई 2018             राजस्थान रॉयल्स - रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु      जयपुर                                   16.00
                           सनराइजर्स हैदराबाद-कोलकाता नाइट राइडर्स      हैदराबाद                                20.00
20 मई 2018                दिल्ली डेयरडेविल्स-मुंबई इंडियंस              दिल्ली                                  16.00
                          चेन्नई सुपर किंग्स-किंग्स इलेवन पंजाब             चेन्नई                                  20.00
22 मई 2018                       क्वालिफायर 1                            मुंबई                                   20.00
23 मई 2018                       एलीमिनेटर                                                                        20.00
25 मई 2018                      क्वालिफायर                                                                        20.00

27 मई 2018                      फाइनल                                    मुम्बई                                  20.00

Read more...
Subscribe to this RSS feed

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News