Menu

कांस्टेनटाइन ने राष्ट्रीय शिविर के लिए 30 खिलाडय़िों को चुना

नई दिल्ली, 10 मई (भाषा) राष्ट्रीय फुटबाल कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने एक जून से मुंबई में आयोजित होने वाले हीरो इंटरकांटिनेंटल कप से पहले टीम के अभ्यास शिविर के लिए 30 खिलाडय़िों का चयन किया।
ए चुने हुए खिलाड़ी मुंबई में लगने वाले शिविर के लिए 16 मई को इकट्ठे होंगे जबकि जेएसडब्ल्यू बेंगलुरू एफसी के खिलाड़ी 18 मई को शिविर से जुड़ेंगे क्योंकि वे तब तक क्लब के साथ एएफसी कप की अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा कर लेंगे।
भारतीय टीम हीरो इंटरकांटिनेंटल कप में कीनिया, न्यूजीलैंड और चीनी ताइपे से भिड़ेगी जो एएफसी एशिया कप यूएई 2019 की तैयारियों का हिस्सा है।
कांस्टेनटाइन ने हीरो इंटरकांटिनेंटल कप को अच्छी प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाफ खेलने का मौका करार दिया। उन्होंने कहा, हमें एएफसी एशिया कप से पहले ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने की जरूरत है और अब हमें अच्छी प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाफ कुछ अंतरराष्ट्रीय मैच मिल रहे हैं।
उन्होंने कहा, चीनी ताइपे से हमें अलग तरह की चुनौती मिलेगी। वे उसी तरह की फुटबाल खेलते हैं जैसा थाईलैंड खेलती है जो एशिया कप में हमारे ग्रुप में शामिल है।
कोच ने कहा, कीनियाई टीम शारीरिक मजबूती और ताकत के लिए मशहूर है। टूर्नामेंट हमारे लिए काफी अहम होगा।
उन्होंने शिविर की अहमियत पर जोर दिया और कहा कि खिलाडय़िों को चीजों पर ध्यान लगाना होगा। उन्होंने कहा, मैं हमेशा ज्यादा विकल्पों को देखता हूं क्योंकि हो सकता है कि मेरे साथ जो खिलाड़ी हैं वो चोट या फिर खराब फार्म के कारण, हो सकता है उपलब्ध नहीं हो सकें। खिलाडय़िों को शिविर में सभी चीजों पर ध्यान लगाना चाहिए और अपना सर्वश्रेष्ठ करना चाहिए। भविष्य में हमें कुछ कड़े फैसले भी लेने पड़ सकते हैं।
शिविर के लिए चुने गए 30 खिलाडय़िों के नाम इस प्रकार हैं:
गोलकीपर : गुरप्रीत सिंह संधू, विशाल केथ, अमरिंदर सिंह, संजीबन घोष
डिफेंडर : लालरूथारा, देविंदर सिंह, प्रीतम कोटल, अनास एदाथोडिका, संदेश झ्ािंगन, सलाम रंजन सिंह, जेरी लालरिंजुआला, नारायण दास, सुभाशीष बोस।
मिडफील्डर : उदांता सिंह, लालदानमाविया राल्टे, सेईमिनलेन डोंगेल, धनपाल गणेश, सौविक चक्रवर्ती, मोहम्मद रफीक, रॉलिन बोर्जेस, प्रणय हलदर, अनिरूद्ध थापा, बिकाश जैरू, हलीचरण नारजरी।
फारवर्ड : सुनील छेत्री, बलवंत सिंह, जेजे लालपेखलुआ, मनवीर सिंह, एलेन देओरी, आशीक करूणियान।

DNR Reporter

DNR desk

Leave a comment

Make sure you enter the (*) required information where indicated. HTML code is not allowed.

back to top

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News