Menu
DNR Reporter

DNR Reporter

DNR desk

Website URL:

नोखा की फैक्ट्री में अचानक लगी आग, लाखों का सामान स्वाहा, मच गया हड़कंप

नोखा न्यूज़। नोखा के रिक्को में आज अचानक एक फैक्ट्री में आग लग गई । फेक्ट्री मुंगफली के सोलटेक्स प्लांट में आग लग जाने से लाखों के नुकसान की सूचना है । आग को काबू पाने के लिये नगरपालिका की दमकल मोके पर पहुच गई । आग लगने के कारणों का पता नही लगा।

बीकानेर : पूगल रोड पर अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, जमा हुई भीड़

बीकानेर।  पुुगल रोड पर एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में वहां लोगो का जमावड़ा लग गया।सूचना पर बीछवाल पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त में जुट गयी। घटना बीछवाल थाना क्षेत्र के पूगल रोड के पास की बतायी जा रही है।

 

अब 22 को गहलोत नहीं जाएंगे बीकानेर, ये है वजह

 बीकानेर। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी २२ अगस्त को बीकानेर शहर और ग्रामीण क्षेत्र के कई कार्यक्रमों में शिरकत करना था।
 
मालूम हो कि जिले में किसान पंचायत, विश्नोई धर्मशाला में डीलक्स रूम का उद्घाटन तथा शहर में एक मंदिर का लोकार्पण होना था। लेकिन इन सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है।
दरअसल 23 अगस्त को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की मृत्यु के बाद प्रदेश सरकार ने सात दिन की राष्ट्रीय शोक की घोषणा की है। इसी के तहत बीकानेर में होने वाले सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है।

पुष्करणा भवन में मेला उत्सव कल से

बीकानेर। पुष्करणा महिला मंडल की ओर से शनिवार व रविवार को संकल्प सावा मेला उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान बीकानेर शहर के विभिन्न उत्पाद बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे। मंडल की अध्यक्ष अर्चना थानवी ने बताया कि दो दिवसीय उत्सव में शॉपिंग, फूड जोन, गेम जोन व एडवेंचर जैसे विकल्प रहेंगे। बीकानेर की पारम्परिक खाद्य सामग्री के साथ ही बीकानेरी साडिय़ां, बंगाली साडिय़ां, रेडीमेड्स कपड़े, फर्नीचर, पापड़-बड़ी सहित अनेक उत्पाद रहेंगे। इस दौरान होने वाली विभिन्न प्रतियोगिताओं में पुरस्कार भी जीते जा सकेंगे। इसके साथ ही गेम जोन बनाया गया है, जहां बच्चे और बड़े सभी विभिन्न तरह के खेलों का हिस्सा बनेंगे। यहां भी रोचक पुरस्कार मिलेंगे। मंडल की मीडिया प्रभारी सेणुका हर्ष ने बताया कि मेले का शुभारंभ समाजसेवी राजेश चूरा करेंगे। सुबह ग्यारह बजे से रात दस बजे तक मेला चलेगा। अब तक दो दर्जन से अधिक दुकानें बुक हो चुकी है। खानपान के लिए भी मेले में सुविधा उपलब्ध रहेगी।

Subscribe to this RSS feed

Bikaner Trusted News Portal

  • Bikaner Local News
  • National News
  • Sports News
  • Bikaner Events
  • Rajasthan News